न्यू शेपवियर लाइन पर बढ़ा विवाद, किम को बदलना पड़ा नाम
न्यू शेपवियर लाइन पर बढ़ा विवाद, किम को बदलना पड़ा नाम
Share:

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां द्वारा दो माह पहले न्यू शेपवियर लाइन की घोषणा की गई थी. लेकिन वे तब विवादों में आ गईं थी, जब उन्होंने अपनी इस शेपवियर के नाम की घोषणा की थी और जून में उन्होंने अपनी इस शेपवियर लाइन का नाम किमोनो रखा था. वहीं कई लोगों द्वारा उनकी आलोचना की गई थी. ऐसा इसलिए क्योंकि यह पारंपरिक जापानी गारमेंट से कल्चर स्तर पर प्रेरित था और उन पर आरोप लगा था कि इस नाम के सहारे वे जापान के कल्चर का अपमान कर रही हैं. जबकि अब उन्होंने इस लाइन का नाम बदलने की घोषणा की है और उन्होंने इंस्टाग्राम पर सिलसिलेवार पोस्ट किया है.

किम ने लिखा है कि 'मेरे फैंस और फॉलोअर्स मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और वे मेरे लिए प्रेरणा का काम भी करते हैं. मैं हमेशा से ही उनके फीडबैक और सलाह को गंभीरता से लेती रही हूं और मैं बेहद आभारी हूं कि उन्होंने मेरे इस कलेक्शन के नए ब्रैंडनेम में अपने आयडियाज़ भी दिए हैं. मैंने इनका नया नाम एसकेआईएमएस सॉल्यूशनवियेर रखा है.'

आगे अदाकारा ने इस बारे में कहा कि 'ये बेहद सॉफ्ट है और इसका फैब्रिक लाजवाब है और यह काफी हद तक किसी इंसान की स्किन से भी मिलता जुलता है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह कलेक्शन सितंबर 10 को रिलीज़ होगा और यह कई अलग-अलग साइज में उपलब्ध है.' गौरतलब है कि किम द्वारा न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ बातचीत में कहा गया था कि मैं किमोनो की जापान के कल्चर में प्रासंगिकता से भली-भांति परिचित हूं और मैं ऐसा कुछ भीकरने नहीं जा रही हूं जिससे कि इन पारंपरिक गारमेंट्स का अनादर हो. 

 

पति की मौत के बाद एक्स के साथ समय बिता रही सिंगर केरी कैटोना

इस तारीख को भारत में रिलीज होगी जोकिन फीनिक्स की 'जोकर', पोस्टर आउट

अमेरिका में इस एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े शर्मनाक हरकत, लुटेरों ने कार तोड़ उड़ाया 2.5 लाख का बैग

9 साल बाद भारत आ रही फेमस सिंगर कैटी पेरी, इस शहर में करेंगी परफॉर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -