अक्षय की हुई ऐसी हालत, हॉलीवुड एक्टर से हो रही तुलना
अक्षय की हुई ऐसी हालत, हॉलीवुड एक्टर से हो रही तुलना
Share:

बॉलिवुड एक्टर अक्षय खन्ना इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म सेक्शन 375 में नज़र आने वाले है जिसका ट्रेलर सामने आ गया है. पिछली बार अक्षय 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में दिखाई दिए थे. फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा अक्षय का लुक सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. 

हैरानी बात तो ये है कि अक्षय के इस लुक की तुलना हॉलीवुड स्टार से की जा रही है. इस नए लुक के चलते क्लासिक शेड के डेनिम के साथ कूल जैकेट पहनी हुई थी. कुछ फैन्स ने अक्षय के इस नए लुक की तुलना हॉलिवुड ऐक्टर जेसन स्टैथम से करने लगे. जैसन के बारे में बता दें कि जेसन स्टैथन हॉलिवुड के फेमस ऐक्टर हैं जिन्होंने 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस', 'डेथ रेस', 'एक्पेनडेबल्स' जैसी फेमस हॉलिवुड ऐक्शन फिल्मों में काम किया है. आप भी देख सकते हैं उनका ये लुक. 

अक्षय के इस लुक को लेकर फैंस ये कह रहे हैं कि वो किसी बीमारी का शिकार हो गए हैं. ऐसे ही कई कमैंट्स आ रहे हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय खन्ना की अगली फिल्म 'सेक्शन 375' रिलीज के लिए तैयार है जिसमें वह रिचा चड्ढा के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा वह 'सब कुशल मंगल', 'फिर हलचल' और 'फन इन गोवा' जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.

 बड़ी गंभीर बिमारी से लड़ रहे हैं अक्षय खन्ना! फैंस मांग रहे सलामती की दुआ

नए लुक में काफी हैंडसम दिखें अक्षय कुमार के बेटे आरव, पहले जमकर हुए थे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -