अमेरिका में इस एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े शर्मनाक हरकत, लुटेरों ने कार तोड़ उड़ाया 2.5 लाख का बैग
अमेरिका में इस एक्ट्रेस के साथ दिनदहाड़े शर्मनाक हरकत, लुटेरों ने कार तोड़ उड़ाया 2.5 लाख का बैग
Share:

सेलेब्स के साथ लूटपाट की खबरें बहुत कम ही आती हैं, हालांकि जब भी ऐसा कोई हादसा होता है तो फैंस का हैरान होना भी लाजमी है ही. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेना दीवान के साथ दिन के उजाले में लूटपाट की घटना घटी हैं. लुटेरों द्वारा एक्ट्रेस की कार के साथ तोड़फोड़ की गई और फिर उनके 3,000 डॉलर के यवेस सेंट लॉरेंट बैग को छीन लिया गया. 

 

टीएमजेड डॉट कॉम के मुताबिक, सोमवार दोपहर के आसपास जब यह हादसा हुआ था, उस वक्त जेना की कार यहां सनसेट स्ट्रिप पर पार्क की गई थी. इस दौरान लुटेरे आ धमके. रिपोर्ट में यह बताया गया हैं कि काउंटी शेरिफ के विभागीय अधिकारियों के घटनास्थल पर पहुंचने के साथ-साथ जेना के बॉयफ्रेंड स्टीव काजी भी वहां पहुंचे थे. जेना का बैग इंडियन करंसी के हिसाब से लगभग ढाई लाख रुपये का बताया जा रहा हैं और फोटोग्राफर्स द्वारा अपने कैमरे में काले रंग की हूडी और गहरे रंग की पतलून पहने एक महिला को पर्स ले जाते कैद किया गया है. लेकिन अब तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका सहरावत के पेरिस स्थित अपार्टमेंट में नकाबपोश लोगों द्वारा एक्ट्रेस के साथ लूटपाट की गई थी और इस घटना के कुछ ही सप्ताह पहले ही पेरिस में रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां को बदमाशों द्वारा बंदूक के बल पर लूट लिया गया था. 

बर्थडे स्पेशलः इस दिवंगत अमेरिकन पॉप सिंगर पर लगा था बच्चों के यौन शोषण का आरोप

पहली बार पत्नी प्रियंका के साथ पर्दे पर नजर आएंगे निक, फोटो हुई वायरल

4 शादी कर चुकी जेनिफर का बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से मिलता था नौकरानी का रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -