शर्मनाक! दादा के साथ मिलकर भाई ने किया अपनी ही बहन का बलात्कार, फिर जो हुआ...
शर्मनाक! दादा के साथ मिलकर भाई ने किया अपनी ही बहन का बलात्कार, फिर जो हुआ...
Share:

पटना: बिहार के पटना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां चचेरे भाई एवं रिश्ते में लगने वाले दादा ने नाबालिग लड़की की इज्जत लूट ली। दोनों ने मिलकर इस गैंगरेप का वीडियो भी बनाया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है तथा दूसरे की तलाश के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो साइकिल से कोचिंग जा रही थी। मार्ग में उसे अपराधियों ने रोक लिया एवं जबरन सुनसान जगह पर ले गए तथा उसके साथ दोनों बारी-बारी गंदा काम किया। 

वही इस मामले पर SSP मनीष कुमार ने बताया कि यह मामला 7 अक्टूबर को हुआ था। पीड़िता ने इसकी शिकायत 12 अक्टूबर को स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई। पीड़िता ने बताया कि रिश्ते में लगने वाले चचेरे भाई एवं दादा ने उसके साथ बलात्कार किया। वो घर से कोचिंग के लिए निकली थी। उससे वक़्त उसके साथ यह घटना हुई। अपराधियों की आयु लगभग 20 से 25 साल बताई जा रही है। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दूसरे की तलाश की जा रही है। 

वही पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है, जिसमें बलात्कार की पुष्टी हो गई है। घटना के बाद से लड़की सदमें में है। पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है। घरवालों का कहना है कि अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने उनकी बेटी की जिंदगी तबाह कर दी है। पुलिस ने बताया है कि अपराधी का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। दूसरे अपराधी को भी जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा। घटना के पश्चात से वो फरार है, उसे पकड़ने के लिए कई स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। 

'मैंने दोस्त का खून कर दिया है', थाने पहुंचकर शख्स ने कबूला जुर्म

पेड़ से लटका मिला आदिवासी छात्रा का सड़ा गला शव, जाँच में जुटी पुलिस

आंध्र प्रदेश: कर्ज वसूलने के दबाव में मैनेजर ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -