पेड़ से लटका मिला आदिवासी छात्रा का सड़ा गला शव, जाँच में जुटी पुलिस
पेड़ से लटका मिला आदिवासी छात्रा का सड़ा गला शव, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक आदिवासी लड़की का शव वृक्ष पर लटका मिला है। जिले में हाल ही में इस प्रकार की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीते 3 माह में यह चौथी घटना है। अलग-अलग तरीकों से लड़कियों एवं लड़कियों की हत्याओं और मौतों के मामले सामने आए हैं। 

वही आदिवासी लकड़ी की मौत का ताजा मामला दुमका के अंबाजोरा गांव में हुआ। मृत लड़की कक्षा 10 वीं में पढ़ती थी। वह अपनी माता-पिता, दादी व भाई बहनों के साथ किराए के घर में रहती थी। उसके गांव के शख्स रामकुमार मरांडी से संबंध थे। वह अक्सर उसके घर आया करता था। इससे खफा होकर मकान मालिक ने युवती के परिवार को मकान खाली करने का बोला था। इस पर लड़की के पिता ने 26 सितंबर को मकान मालिक से बेटी की परीक्षा समाप्त होने तक वहीं रहने देने का अनुरोध किया था। 

वही प्रेम प्रसंग का मामला उजागर होने के पश्चात् पीड़ित लड़की पिछले माह अपने चाचा के गांव बड़तल्ला चली गई थी। सात अक्टूबर को वह यह कहकर चली गई थी कि वह अपने माता-पिता के घर जा रही है। जब वह घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। लड़की नहीं मिली तो 10 अक्टूबर को रामकुमार मरांडी से संपर्क किया। उससे कोई सुराग नहीं प्राप्त होने पर पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बुधवार को बड़तल्ला गांव में एक वृक्ष पर एक युवती का शव लटका होने की खबर मिली तो घरवाले मौके पर पहुंचे तथा उसकी पहचान अपनी बेटी के तौर पर की। पुलिस मामले की प्रेम प्रसंग व हत्या के एंगल से तहकीकात कर रही है। 

घर के बाहर अखबार पढ़ रहे महल सिंह पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, मचा हड़कंप

एक ही गाँव से 3 हिन्दू बच्चियों का अपहरण, 4 दिन पहले खेत गईं थीं वापस ही नहीं लौटीं

29 अपराधिक मामले दर्ज थे आरोपी पर, पुलिस ने की यह कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -