ओबामा का ईमेल लीक होने से मचा हड़कंप

न्यूजर्सी। विकिलिक्स द्वारा अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के निजी ईमेल की जानकारी मिलने के बाद हर कहीं हड़कंप मच गया। विकिलिक्स ने गुप्त पतों के माध्यम से भेजे जाने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के ई मेल की पहली खेप का खुलासा किया गया है। ट्विटर से ट्विट करते हुए बराक ओबामा ने निजी संपर्कों से खुलासा हुआ। मिली जानकारी के अनुसार कथिततौर पर यह ईमेल कमांडर इन चीफ का बताया गया है।

इस चर्चा में बराक ओबामा की ट्रांजिशन दल के सह अध्यक्ष जाॅन पोडेस्टा ने ओबामा से निवेदन किया और कहा कि वे वैश्विक वित्तीय संकट पर 15 नवंबर को जी - 20 बैठक में न जाऐं और उसके निमंत्रण को स्वीकार न करें। मिली जानकारी के अनुसार पोडेस्टा ने मांग की कि महामहिम राष्ट्रपति जाॅर्ज बुश इस मसले को सभी के सामने रखें। उनका कहना था कि इस पर सकारात्मक चिंतन हो।

हालांकि व्हाईट हाउस द्व ारा ईमेल को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है। अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा के कथित पते पर गुरूवार को ईमेल भेजा गया। इस दौरान यह मेल वापस नहीं लौटा इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि इसका अर्थ यह है कि अकाउंटर सक्रिया हो सकता है। व्हाइट हाउस ने इस मसले पर कुछ कहने से मना कर दिया है। दरअसल बराक ओबामा का जो मेल लीक हुआ है वह पोडेस्टा के लीक होने वाले 23000 ईमेल में से है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -