विदेश में नाम कमाएंगी इलियाना, इस देश के टूरिज्म की बनी ब्रांड एंबेसडर
विदेश में नाम कमाएंगी इलियाना, इस देश के टूरिज्म की बनी ब्रांड एंबेसडर
Share:

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा इलियाना डीक्रूज इंडस्ट्री को एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही हैं. इलियाना डीक्रूज की सफलता का प्रतिशत काफी हद तक बढ़ते जा रहा है. उनकी पिछली हिट फ़िल्में बादशाहों और रुस्तम रही थी. वहीं, इस समय वे अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म रेड से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है. फिल्म रेड में वे सुपरस्टार अजय देवगन के अपोजिट हैं, जिनके साथ वे इससे पहले फिल्म बादशाहों में नजर आ चुकी है. 

इलियाना डीक्रूज और अजय देवगन की जोड़ी को फिल्म बादशाहों में दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वहीं, फिल्म रेड में भी दोनों की जोड़ी दर्शकों से काफी वाहवाही लूट रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज की सफलता का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा हैं, देश के अलावा वे विदेशों में भी नाम और प्रसिद्धि कमा रही है. हाल ही में उन्हें एक ब्रांड का एम्बेसडर नियुक्त किया गया है. 

इलियाना को टूरिज्म फिजी का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है. इस मौक पर इलियाना ने कहा कि मुझे फिजी जैसे सुंदर देश के साथ जुड़ने पर खुशी है. फिजी के लोगों ने जो आतिथ्य, सत्कार और प्यार दर्शाया उससे मुझे घर जैसा एहसास हुआ. बता दे कि फिजी दक्षिण प्रशान्त महासागर के मेलानेशिया का एक द्वीप देश है, यहां के टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए टूरिज्म फिजी ने भारतीय अभनेत्री को ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है. 

RAID COLLECTION : दो दिन में 100 करोड़ के पार अजय की छापेमारी

Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस

नशे की लत ने बर्बाद किया इन स्टार्स का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -