गांजा फूंकते हुए 'Elon Musk' की तस्वीर वायरल, बोले- ऐसे होगी Twitter की अगली बोर्ड मीटिंग!
गांजा फूंकते हुए 'Elon Musk' की तस्वीर वायरल, बोले- ऐसे होगी Twitter की अगली बोर्ड मीटिंग!
Share:

नई दिल्ली: Tesla के CEO Elon Musk ने हाल ही में Twitter में हिस्सेदारी खरीदी थी. अब Twitter बोर्ड मीटिंग से पहले Elon Musk ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो में वो गांजा (Mariguana) फूंकते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में इसे ट्विटर बोर्ड मीटिंग के साथ जोड़ा है. बता दें कि Elon Musk ने पिछले सप्ताह ही Twitter में 9.2 परसेंट का स्टेक लिया है. इससे ट्विटर के स्टॉक में 29 फीसद की वृद्धि देखने को मिली थी. इससे पहले उन्होंने कहा था कि वो Twitter के अल्टरनेटिव पर काम कर रहे हैं. जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि एलन मस्क नया प्लेटफॉर्म लॉन्च करने वाले हैं. 

 

 
मगर, उन्होंने ट्विटर में ही हिस्सेदारी खरीद कर सबको हैरान कर दिया. अब उन्होंने ट्विटर पर एक मीम साझा किया है. इसमें वो गांजा फूंक रहे हैं और Twitter की अगली बोर्ड मीटिंग को लेकर कह रहे हैं. गौरतलब है कि Tesla CEO को मस्क को हाल ही में ट्विटर बोर्ड मेंबर में शामिल किया गया था. जिसके बाद उन्होंने यह मीम शेयर किया है. बता दें कि मस्क ने यहां पर मजाक में इस तस्वीर को शेयर किया है. मगर, इस फोटो को लेकर पहले बहुत विवाद हो चुका है. ये तस्वीर Joe Rogan को दिए गए एक इंटरव्यू की है. इसमें उन्होंने कैप्शन में "Twitter's next board meeting is gonna be lit." लिखा है.

बता दें कि एलन मस्क ने साल 2019 में सार्वजनिक रूप से ऐसा करने के लिए माफी भी मांगी थी. ऐसा इसलिए भी क्योंकि Tesla के एक कर्मचारी ने कहा था कि उसे जॉब के बाहर गांजा फूंकने करने के लिए निकाल दिया गया था. मस्क ने अपनी स्पेस कंपनी SpaceX से भी इस घटना को लेकर माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था SpaceX के कर्मचारी वर्कप्लेस में किसी भी कंट्रोल्ड चीजों का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं. इसके अलावा वो किसी भी तरह के ड्रग्स को काम के दौरान नहीं ले सकते हैं. 

अब आधार को राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए नामांकन दाखिल करने की आवश्यकता नहीं है

मंगल पांडे: देश का पहला क्रांतिकारी, जिसे फांसी देने से जल्लादों तक ने मना कर दिया था

राजस्थान का सरकारी स्कूल, नशे में धुत्त पड़े शिक्षक..., ग्रमीणों ने वीडियो बनाकर प्रशासन को सौंपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -