क्रिस हेम्सवर्थ ने खोल दिया बड़ा राज, अब एलियंस को पछाड़ने की तैयार में 'थॉर' !
क्रिस हेम्सवर्थ ने खोल दिया बड़ा राज, अब एलियंस को पछाड़ने की तैयार में 'थॉर' !
Share:

'एवेंजर्स' सीरीज की हाल ही में रिलीज हुई शानदार फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' में में 'थॉर' के किरदार से 'थैनोस' को पीछे छोड़ने वाले हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ अब दुनिया को एलियंस से बचाने के लिए तैयार हैं. वह अपनी नई फिल्म 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' की रिलीज को लेकर भी काफी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

आस्ट्रेलिया के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया कि वह फिल्म 'मेन इन ब्लैक' की विरासत को इसके रीबूट 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के जरिए जारी रखना चाहते हैं और फिल्म के हिंदी वर्जन में 'गली बॉय' स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा निभाए गए किरदार को आवाज भी प्रदान की है. उनकी भी हर ओर चर्चा हो रही है. जबकि दूसरी ओर सान्या ने अभिनेत्री टेसा थॉम्पसन के किरदार को आवाज प्रदान की है.

बता दें कि पहली 'मेन इन ब्लैक' फिल्म 1997 में रिलीज हुई थी ओर विल स्मिथ और टॉमी ली जोन्स मुख्य किरदार में नजर आए थे. साथ ही इतने सालों में बेहतरीन कहानी, एक्शन, ड्रामा और इमोशन के चलते इस सीरीज की फिल्मों को भरपूर प्यार मिलता हुआ नजर आया है. साथ ही बता दें कि हेम्सवर्थ ने यहां एक कार्यक्रम में कहा है कि, "मुझे ओरिजनल फ्रेंचाइज बेहद पसंद है और यह उस विरासत को कायम रखने का और कुछ मजेदार व मनोरंजन से भरपूर बनाने का मौका है."

Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण है 'काफिर' का ट्रेलर, इमोशनल कर देगा वीडियो

'जिंदा शहीद' की कहानी परदे पर उतरने को तैयार, देश ऐसे ठोंकेगा सलाम

57 साल के बुजुर्ग पर केस दर्ज, उर्मिला मातोंडकर पर किया भद्दा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -