यहां हाथियों के आतंक से बचने लिए लगाई गई धारा 144

कोरबा : शहर में हाथियों के दल के हमले में एक युवक घायल हो गया है। शहर में जंगली हाथी घुसने के बाद कुछ हिस्सों में धारा 144 लागू कर दी गई है। कोरबा जिले के अधिकारियों कि माने तो चार हाथियों का दल कोरबा शहर में स्थित हेलीपेड के करीब नर्सरी में मौजूद है। हाथियों के हमले में घायल हुए व्यक्ति की पहचान राताखार निवासी दिलीप विश्वकर्मा के रूप में हुई है। हाथियों के उत्पात को देखते हुए शहर के हेलीपेड और आस-पास के क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। यह आदेश हाथियों के वापस चले जाने तक प्रभावी रहेगा।

यहां समंदर खुद आता है शिवलिंग का जलाभिषेक करने, जानिए अनोखा रहस्य

हाथियों ने उठाकर पटका 

प्राप्त जानकारी अनुसार अधिकारियों कि माने तो चार हाथियों का दल आज एसईसीएल कोरबा के आवासीय परिसर सुभाष ब्लॉक के समीप आ गया। उन्होंने कहा कि शहर में हाथियों के घुसने की जानकारी मिलने के बाद लोग वहां एकत्र हो गए। जब लोगों को वहां जाने से मना किया जा रहा था तब युवक दिलीप विश्वकर्मा हाथियों के करीब पहुंच गया। दिलीप के वहां पहुंचते हुए हाथियों ने उसे उठाकर पटक दिया। इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग, पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए तथा घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया।

बहुत ही खतरनाक है साउथ अफ्रीका का ये आइलैंड, होते हैं भयानक काम

धारा 144 लगाई गई

जानकारी अनुसार कोरबा जिले के कलेक्टर मोहम्मद कैसर अब्दुल हक ने कहा शहर में हाथियों के दल के पहुंचने और इस घटना में एक युवक के घायल होने के बाद आस-पास क्षेत्र में धारा 144 लगाई गई है। यह आदेश हाथियों के वापस चले जाने तक प्रभावी रहेगा।

सूरज से भी 1 करोड़ 20 लाख गुना बड़ा है यह अंतरिक्ष का ब्लैक होल

यहां चिकन से भी महंगा बिक रहा है चूहे का मांस, जानिए क्यों

4 मंजिले इस रहस्यमयी कुएं से हमेशा आती है रोशनी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -