लोकसभा चुनाव: साध्वी प्रज्ञा का बैन समाप्त, आज से शुरू करेंगी चुनाव प्रचार
लोकसभा चुनाव: साध्वी प्रज्ञा का बैन समाप्त, आज से शुरू करेंगी चुनाव प्रचार
Share:

भोपाल: निर्वाचन आयोग द्वारा प्रचार पर लगाए गए प्रतिबन्ध के अंतिम दिन भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का भक्ति में रमा अंदाज दिखाई दिया. दरअसल, निर्वाचन आयोग ने आपत्तिजनक बयानों के बाद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के चुनाव प्रचार करने पर 3 दिन का प्रतिबन्ध लगा दिया था. आज से उन पर लगा प्रतिबन्ध ख़त्म हो रहा है.

उल्लेखनीय है कि इससे पहले शनिवार को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के तलैया स्थित काली मंदिर जाकर मां काली का पूजन अर्चन किया और आरती में हिस्सा लिया. यहां पंडित ने उन्हें माता की चुनरी भी भेंट की. साध्वी जब मंदिर से बाहर आ रही थीं तो उन्हें कुछ महिलाओं ने उन्हें रोका और उनके बच्चों को साध्वी प्रज्ञा का आशीर्वाद दिलवाया. इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने भोपाल के छोटे तालाब के किनारे संध्या आरती में भी शामिल हुईं.

आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर लगाया गया प्रचार के प्रतिबन्ध की अवधि आज ख़त्म हो रहा है. साध्वी प्रज्ञा के रविवार सुबह 9 बजे प्रचार पर निकलने की संभावना जताई जा रही है, जिसके बाद साध्वी रात लगभग 10 बजे तक प्रचार पर रहेंगी. साध्वी के दौरे का आगाज़ चौपड़ा से होगा और इसका समापन रात को बैरागढ़ चिचली में होगा. 

खबरें और भी:-

कांग्रेस नेती सलमान निज़ामी के बिगड़े बोल, कहा - ओवैसी की चड्डी का रंग भगवा

मुरैना में जनसभा संबोधित करने आई मायावती ने कांग्रेस को बनाया निशाना

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा की फिसली जुबान, मसूद अज़हर को कह बैठे 'जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -