कांग्रेस नेती सलमान निज़ामी के बिगड़े बोल, कहा - ओवैसी की चड्डी का रंग भगवा
कांग्रेस नेती सलमान निज़ामी के बिगड़े बोल, कहा - ओवैसी की चड्डी का रंग भगवा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान निजामी ने आज कहा है कि, भारतीय मुसलमान ओवैसी की चड्डी का रंग जानते हैं। यह अंदर ही अंदर भगवा है। 7 विधायक वाला आदमी मुस्लिम बहुल सीटों पर उम्मीदवारों को मैदान में उतारकर कांग्रेस को कुचल देना चाहता है, यह भाजपा को सीधी मदद के अलावा कुछ नहीं है। ओवैसी का सांप्रदायिक कार्ड फेल हो जाएगा, वे सभी सीटें खो देंगे।

निजामी ने कृष्णगढ़ बिहार में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी को नफरत और सांप्रदायिकता फैलाकर भारतीय मुस्लिम को बदनाम करने वाला बताया है। निजामी ने कहा कि “ओवैसी का गेम प्लान स्पष्ट है। मुसलमानों को अनपढ़ रखो। बस्ती में उन्हें पीड़ित होने दो। निजामी ने कहा कि ओवैसी की नफरत की राजनीति को पूरे भारत में खारिज कर दिया गया है, लोग कांग्रेस के साथ खड़े हुए हैं और AIMIM के प्रचार के लिए नहीं आए हैं, जो भाजपा की टीम बी है, जो मुसलमानों को विभाजित करने की कोशिश कर रही है। 

निजामी ने कहा कि AIMIM नेता मुस्लिम बहुल सीटों पर उम्मीदवारों को मैदान में उतार कर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं, केवल भाजपा और आरएसएस को खुश करने के लिए। ओवैसी भाजपा और आरएसएस के हर कदम का प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा,कि आज मुसलमानों को बदनाम किया जा रहा है, झूठे मामलों में मार दिया जाता है, ओबीसी भाइयों के नफरत भरे भाषणों के कारण मॉब लिंचिंग हो रही हैं, फिर भी वे मुसलमानों के शवों पर राजनीति खेल रहे हैं।

खबरें और भी:-

पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

पीएम मोदी गठबंधन पर हमला, कहा- सपा-कांग्रेस मिलकर मायावती को दे रही धोखा

थप्पड़ खाने के बाद केजरीवाल को मिला ममता और तेजस्वी का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -