सबसे सुंदर बीवी चाहते हैं तो इस दिन किसी गरीब को दे 5 इलायची दान

Dec 07 2018 05:30 PM
सबसे सुंदर बीवी चाहते हैं तो इस दिन किसी गरीब को दे 5 इलायची दान

आप सभी के घर में इलायची जरूर होगी. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि भारत में इलायची का प्रयोग काफी लम्बे समय से किया जा रहा है. ऐसे में इलायची का प्रयोग पूजा-पाठ, मसाले, मिठाई सभी में किया जाता है. इसी के साथ इलायची का उपयोग टोने और टोटके करने के लिए भी किया जाता है. आज हम आपको इलायची के कुछ ऐसे टोटके बताने जा रहे हैं जो आपकी किस्मत चमका सकते हैं. कैसे आइए जानते हैं.  

* अब अगर आपका शुक्र कमजोर है या खराब असर दे रहा है, तो एक लौटा जल लेकर 2 बड़ी इलायची डालकर पानी के आधा होने तक उबालें और फिर इस पानी को अपने नहाने वाले पानी में मिला कर स्नान करें. ध्यान रखे कि स्नान करते वक्त पवित्रता हो.

* अब अगर आप किसी महिला या लड़की को वश में करना चाहते हैं तो इलायची को चाय या दूध में मिलाकर उसे पीला दें और ध्यान रहे कि जब वह दूध पाई तो आपको उसके पास खड़े होकर मन में वशीकरण मोहिनी मंत्र का जाप करना है.

* अब अगर पति का पत्नी के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्रीकृष्ण का स्मरण कर शुक्रवार के दिन तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करके पल्लू या रुमाल में बांध कर अपने पास ही रख ले और शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति को खिला दें.  ध्यान रहे कि ऐसा आपको तीन शुक्रवार तक करना है तभी लाभ होगा वरना नहीं. आप चाहे तो यह उपाय रविवार को भी कर सकते हैं.

* अब अगर लाख मेहनत करने पर भी मनचाहा वेतन या प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो रोज रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिए के नीचे रखकर सो जाएं और सुबह उसे घर के किसी बाहरी व्यक्ति को दे दीजिए इससे आपके वेतन में वृद्धि होगी और आपको प्रमोशन भी मिल जाएगा.

* अब अगर आप सुंदर बीवी चाहते हैं तो सुबह पांच इलायची, पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को कम से कम पांच गुरुवार तक दान दें, इससे आपको सबसे सुंदर पत्नी मिलेगी.

शादी होने के बाद एक साल तक ना करें यह काम वरना...

इस रंग के धागे में धारण करें सातमुखी रुद्राक्ष, लाखो में खेलेंगे आप

श्री कृष्णा के यह मंत्र दिला देंगे हर दुःख से मुक्ति