इस रंग के धागे में धारण करें सातमुखी रुद्राक्ष, लाखो में खेलेंगे आप

आप सभी को बता दें कि आजकल सभी धन की चाहत रखते हैं और सभी को जल्द से जल्द अमीर बनने की जल्दी रहती है. ऐसे में हर इंसान को अपार धन की चाहत होती है लेकिन ऐसा हो पाना बहुत मुश्किल होता है. अब अगर कोई धनवान बनना चाहता है तो उसे मां लक्ष्मी को प्रसन्न करना बहुत जरूरी होता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप माँ लक्ष्मी को खुश कर अपने घर ला सकते हैं. 
 आइए जानते हैं मां लक्ष्मी की कृपा पाने के उपाय- 

* ज्योतिषों के अनुसार लाल धागे में सातमुखी रुद्राक्ष गले में धारण करने से धन की प्राप्ति होती है और हर दिन धन लाभ होता है.

* कहते हैं सवा पांच किलो आटा एवं सवा किलो गुड़ लेकर दोनों को मिलकर रोटियां बनानी चाहिए. उसके बाद उसे किसी भी शुक्रवार के दिन सायंकाल गाय को खिला देना चाहिए और ऐसा तीन शुक्रवार करने पर बड़ा धनलाभ होता है.

* कहते हैं ''ॐ श्री ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ॐ महालक्ष्मयै नमः'' मंत्र का जाप कमलगट्टे की माला करना चाहिए इससे पैसा आता है और इंसान कर्जमुक्त होता है.

* आप सभी को बता दें कि मां लक्ष्मी की प्रतिमा के सामने 11 दिनों तक अखंड ज्योत (तेल का दीपक) प्रज्ज्वलित करें. वहीं 11वें दिन 11 कन्या को भोजन कराकर एक सिक्का व मेहंदी दें इससे धनलाभ होगा.

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के

आपके किचन का तवा आपको बना सकता है अमीर, कर लें यह काम

मंगल दोष दूर करने के लिए करें यह सरल उपाय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -