शादी होने के बाद एक साल तक ना करें यह काम वरना...
शादी होने के बाद एक साल तक ना करें यह काम वरना...
Share:

आप सभी को बता दें कि शास्त्रों में शादी के बाद ना किए जाने वाले कई कार्यों के बारे में बताया गया है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. ऐसे जानते हैं. ज्योतिष में माना जाता है कि शिवलिंग के दर्शन या शिवलिंग को नहीं छूना चाहिए क्योंकि इससे घोर अनिष्ट हो जाता है.

1. कहते हैं वैवाहिक रिश्ते में प्यार को बनाएं रखने के लिए व रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए देवी पार्वती की पूजा जरुर करनी चाहिए और शिवलिंग के दर्शन व शिवलिंग छूने की मनाही केवल एक साल तक के लिए की जाती है.

2. कहा जाता है नव विवाहित जोड़ों को धार्मिक स्थल पर भूलकर भी हनीमून मनाने नहीं जाना चाहिए क्योंकि इससे भगवान रुष्ट हो जाते हैं.

3. वहीं अगर आप नई शादी के बाद धार्मिक स्थल पर दर्शन करने जा रहें हैं तो इस बात का ध्यान रखें की भगवान शिव से संबंधित स्थल पर ना जाएं केवल एक साल तक के लिए ना जाएं.

4. कहा जाता है भगवान शिव के एक साल तक दर्शन के लिए शास्त्रों में ऐसा माना जाता है कि शादी के तुरंत बाद भगवान शिव वैरागी हो गये थे और इसी वजह से नई शादी वालों को शिव दर्शन के लिए मना किया जाता है ऐसा कहते हैं कि अगर एक साल के अंदर अगर लड़की ने गर्भ धारण कर लिया तो होने वाला बच्चा वैरागी बनता है.

तिजोरी में लगा दें माता लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर, बना देगी आपको करोड़पति

इस माला को धारण करते ही आपको अपना सब कुछ दे देगी पराई स्त्री

इस सरल उपाय को करते ही शादीशुदा स्त्री भी आगे होकर कहेगी, ''बना लो मेरे साथ संबंध''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -