एकता कौल ने बेटे को लगाया गले तो सुमित न शेयर कर दी तस्वीर
एकता कौल ने बेटे को लगाया गले तो सुमित न शेयर कर दी तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा एकता कौल और सुमीत व्यास पैरेंट्स बन चुके हैं. असल में 4 जून 2020 को एकता ने बेटे को जन्म दिया था. एकता कौल ने अपने बेटे का नाम वेद व्यास रखा है. वहीं एक्टर सुमीत ने सोशल मीडिया पर पत्नी एकता की एक तस्वीर साझा की है, जिस में एकता कौल अपने बेटे को गले लगा रही हैं. बता दें की ये फोटो काफी क्यूट है.फ़िलहाल शेयर की गयी फोटो में उनके बेटे का चेहरा बिलकुल भी नजर नहीं आ रहा है. जैसा की सभी को पता है की एक माँ बेटे का बॉन्ड बेहद खूबसूरत होता है| वहीं इस तस्वीर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है की एकता कौल अपने बेटे को बहुत प्यार दे रही है. एक्ट्रेस बेटे को गले से लगाकर उसे प्यार कर रही हैं. वहीं ये तस्वीर साझा करते हुए सुमीत व्यास ने प्यारा सा नोट लिखा है.

असल में उन्होंने अपनी पत्नी एकता को मां का टैग भी दिया है. इसके साथ ही सुमीत का ये पोस्ट काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.वहीं इस पोस्ट में सुमीत ने लिखा- कभी नहीं सोचना कि मैं कोई क्रेडिट लूंगा, अगर हमारा बच्चा शानदार निकला तो. मुझे उम्मीद है वो शानदार होगा क्योंकि तुम एक शानदार मां हो. वे अभी से एक टीम है और मैं उनके डेली रुटीन में एक कॉमिक रिलीफ. बता दें की इससे पहले एकता ने भी अपने बेटे की एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की थी. जिसमें उनका नन्हा बेटा उनकी गोद में सो रहा था. फ़िलहाल इस फोटो में भी उनके बेटे का चेहरा नजर नहीं आया था.वहीं सुमीत जहां एकता को शानदार मां बता रहे हैं. 

जिस तरह बच्चे को माँ का प्यार जरुरी होता है वैसे ही एक बच्चे को पिता का प्यार भी उतना ही जरुरी होता है | वहीं कुछ दिनों पहले एकता ने सुमीत को नंबर वन डैड बताया था. अदाकारा एकता ने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें सुमीत बेटे संग सोते नजर आए थे. वहीं एकता और सुमीत टीवी वर्ल्ड के मोस्ट एडोरेबल कपल हैं. टीवी के इस कपल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. उनकी साथ में कई तस्वीरें वायरल हैं. वहीं एकता और सुमीत जबरदस्त केमिस्ट्री साझा करते हैं. इसके अलावा दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. यदि बात की जाए एकता की तो मां बनने के बाद अदाकारा की खुशी का ठिकाना नहीं है. लॉकडाउन की वजह से उनकी वर्चुअल गोदभराई हुई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 d by Sumeet (@sumeetvyas) on

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शिवांगी जोशी नहीं होगी बाहर

कसौटी में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल, एकता कपूर ने लगाई मुहर

'नागिन 5' के लिए हिना खान को एकता कपूर ने दी हरी झंडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -