कसौटी में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल, एकता कपूर ने लगाई मुहर
कसौटी में मिस्टर बजाज बनेंगे करण पटेल, एकता कपूर ने लगाई मुहर
Share:

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' कई दिनों से एक किरदार के चलते लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं पिछले कुछ हफ्तों से इस सीरियल की टीम नए मिस्टर बजाज के लिए कई कलाकारों को फोन लगाने में व्यस्त थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सीरियल में करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज के रोल में नजर आते थे, लेकिन लॉकडाउन के बाद उन्होंने इस सीरियल में दोबारा काम करने से मना कर दिया है। करण के बाद इस किरदार के लिए मेकर्स ने शरद केलकर, गौरव चोपड़ा से लेकर करण कुंद्रा तक कई कलाकारों को अप्रोच किया था।

ताजा जानकारी की मानें तो अब मेकर्स को अपना नया मिस्टर बजाज मिल चुका है।एक मीडिया रिपोर्टर की एक ताजा रिपोर्ट की मानें तो एकता कपूर ने 'कसौटी जिंदगी के 2' के मिस्टर बजाज के लिए करण पटेल को चुना है। करण पटेल इससे पहले एकता कपूर के साथ सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में काम कर चुके हैं और अपने किरदार रमन भल्ला के जरिए लाखों-करोड़ों दिल भी जीत चुके हैें। वहीं ऐसी खबरें सामने आ रही है कि आने वाले हफ्ते से ही करण पटेल 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग शुरु भी कर देंगे। ऐसे में ताजा जानकारी के मुताबिक करण पटेल का लुक करण सिंह ग्रोवर से थोड़ा सा अलग रहने वाला है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में अब दर्शकों को मिस्टर बजाज का नया रुप देखने को मिलेगा। इसके साथ ही सरकार द्वारा मिली गाइडलाइन्स के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में 'कसौटी जिंदगी के 2' में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। वहीं महाराष्ट्र सरकार द्वारा बताई गई गाइडलाइन्स के मुताबिक सेट पर बच्चों को आना माना होगा और हो सकता है कि मेकर्स इस वजह से सीरियल में कुछ साल का लीप लाने का भी मन बना लें।

गोवा में फंस गई थीं टीना दत्ता, 100 दिन बाद लौटीं मुंबई

जल्द शुरू होगा सीरियल तेरा यार हूं मैं, नजर आएंगी एमी त्रिवेदी

इस शख्स के साथ इंस्टा पर लाइव आए विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -