लॉकडाउन के चलते एकता कौल की गोदभराई वीडियो कॉल पर हुई पूरी
लॉकडाउन के चलते एकता कौल की गोदभराई वीडियो कॉल पर हुई पूरी
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस एकता कौल (Ekta Kaul)बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। वहीं कुछ समय पहले ही एकता कौल के पति सुमित व्यास(Summet Vyas) ने इस बात का ऐलान किया है कि उनके घर पर एक नन्हा मेहमान दस्तक देने जा रहा है। वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते सुमित व्यास और एकता कौल अपनी खुशियां परिवार के साथ सेलीब्रेट नहीं कर पा रहे हैं। यही वजह है कि कुछ समय पहले ही सुमित ने एकता कौल के लिए वर्चुअल बेबी शॉवर का इंतजाम किया था। इस दौरान एकता कौल और सुमित व्यास का परिवार वीडियो कॉल के जरिए बात करता नजर आया था। वहीं एकता कौल ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात का खुलासा किया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शेयर की गई तस्वीर में एकता कौल लाल चुनरी ओढ़े नजर आ रही हैं तो वहीं सुमित व्यास भी पत्नी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।अपनी खुशी का इजहार करते हुए एकता कौल ने लिखा, 'मेरी गोदभराई की रस्म वीडियो कॉल के जरिए पूरी की गई है। मैंने अपनी गोदभराई की उम्मीदें छोड़ दी थी। वहीं इस बीच पूरे परिवार ने चुपके से वीडियो कॉल करके मुझे इस रस्म का तोहफा दे दिया और अपना आशीर्वाद दिया। वहीं केक कटिंग के दौरान सब लोग ताली बजाकर जश्न मना रहे थे| कुछ समय पहले ही एकता कौल ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बातों ही बातों में उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वो घबरा गई थीं। 

वहीं उनको यकीन नहीं हो रहा था कि वह मां बनने वाली हैं। वहीं ऐसे में पति सुमित व्यास को बताने से पहले उन्होंने तीन बार प्रेग्नेंसी टेस्ट किया। पूरा भरोसा होने के बाद ही उन्होंने सबको खुशखबरी दी।एकता कौल मे इस बात का भी खुलासा किया था कि उनको कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही जिसके चलते सुमित अपनी पत्नी के कामों में मदद करते हैं। वहीं अब सुमित व्यास एकता कौल पर कितनी जान छिड़कते हैं इस बात का सबूत तो उनको सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरें हैं जिनमें इन दोनों की जोड़ी कमाल नजर आती है।

माहिका शर्मा को 2 साल बाद मिला माँ का प्यार

उखिमथ मंदिर पहुंची मोहिना कुमारी, पति ने खींची फोटो

श्रीराम और देवी सीता की जयमाला हुई पूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -