टीवी अदकारा एकता कौल ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
टीवी अदकारा एकता कौल ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान
Share:

टीवी की जानी मानी स्टार एकता कौल और सुमित व्यास ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया है कि दोनों के घर जल्दी ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इसके साथ ही इस बात की जानकारी एकता कौलने अपनी लेटेस्ट इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए दी है।वहीं  इस खबर के बाद टीवी के गलियारे में खुशी की लहर आ गई है। इसके साथ ही कई सेलेब्स टीवी के इस क्यूट कपल को इस खुशखबरी के लिए बधाई देने में लग गए है।वहीं  टीवी स्टार रश्मि देसाई ने से लेकर किश्वर मर्चेंट ने भी अदाकारा को इस खबर पर अपनी ओर से बधाइयां दी है।एकता कौल ने एक बेहद प्यारी पोस्ट से इस बात का ऐलान किया है।

आपकी जानकारी क लिए बता दें की  एकता कौल ने पति सुमित व्यास के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'बेहद गर्व के साथ मैं हमारा नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर रही हूं। वहीं जूनियर कौल व्यास (जल्दी आने वाला है) हमारी ओर से ही निर्मित और निर्देशित... सुमित व्यास और मैं।' ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं। इसके साथ ही एकता कौल के इस पोस्ट के बाद सेलेब्स की ओर से बधाइयों का तांता लग गया है।इसके साथ ही रश्मि देसाई से लेकर किश्वर मर्चेंट, रुसलान मुमताज जैसे सेलेब्स ने अपनी ओर से शुभकामनाएं दी है। वहीं एकता कौल ने टीवी सीरियल मेरे अंगने से काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

 इसके अलावा अदाकारा बड़े अच्छे लगते हैं, ये है आशिकी और नच बलिए में भी अपना जादुई अंदाज दिखा चुकी है| हालाँकि उनके पति सुमित व्यास भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के एक जाने-माने नाम हैं जो फिल्म वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर खान के ऑन स्क्रीन पति के किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा वो पार्च्ड और गुड्डु की गन जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके है। इसके अलावा वो टीवी सीरियल जैसे कसम से और रहना है तेरी पलकों की छांव का भी हिस्सा रह चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों स्टार्स ने साल 2018 में शादी की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ekta Rajinder Kaul (@ektakaul11) on

Telefunken 32inch हुई लांच, जानिये क्या है खास

गांव में फंसी टीवी की यह अदाकारा न टीवी है न बाथरूम

सिडनाज के आगे आसिम हिमांशी का गाना हुआ फेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -