नयी सुपरनैचरल कहानी 'हैवान' लाएंगी एकता कपूर, शेयर किया प्रोमो

Aug 02 2019 06:20 PM
नयी सुपरनैचरल कहानी 'हैवान' लाएंगी एकता कपूर, शेयर किया प्रोमो

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर एक नए शो के साथ वापसी करने वाली हैं. जी हाँ, वह सुपरनैचरल शोज बनाने में माहिर हैं और एक बार फिर वह एक नए शो के साथ वापसी कर रहीं हैं. आपको पता हो सुपरनैचुरल सीरियल नागिन और कवच से लेकर पारिवारिक नाटक कसौटी जिंदगी की 2 तक के लिए एकता कपूर घर-घर में फेमस हैं ऐसे में उनके नए शो के लिए सभी बेताब है. वहीं अब एकता कपूर जल्द ही एक नए शो के साथ फिर ज़ी टीवी पर वापिसी कर रही हैं और इस शो का नाम है हैवान.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

 

जी हाँ, एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने न्यू सीरियल हैवान का प्रोमो शेयर किया है और आप इस वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं की, ''ये कहानी तीन दोस्तों पर आधारित है. जो हर मुश्किल घड़ी में भी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते हैं. लेकिन एक दिन तीनों के बीच कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है.'' इस शेयर किए हुए प्रोमो में आप देख सकते है की ''रिद्धिमा पंडित पुलिस वाले की भूमिका में नजर आयेंगी और इसके अलावा, अंकित मोहन ने राक्षस (हैवान) की भूमिका निभाई है.''

आपको बता दें कि इससे पहले रिद्धिमा पंडित खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आई थी और उसी के साथ बात करें अंकित मोहन की तो वह इससे पहले नागिन 3 में काम कर चुके हैं. अब इस प्रोमो को देखकर इस बात का भी साफ़ अंदाजा लगया जा सकता है की ये कहानी दोस्ती-प्रेम और बदला लेने के मकसद से दर्शकों के बीच आयेगी और कुल मिलाकर, जैसा कि एकता कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा है, ''हैवान - राक्षस प्यार, दोस्ती और निश्चित रूप से, राक्षसों के बारे में है. वहीं इन शॉर्ट्स में कहें तो ये कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने गलत प्रयोग के कारण बाद में हैवान बन जाता है.'' अब यह देखना दिलचस्प होगा कि यह शो कब ऑन-एयर होता है.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड में नहीं चल पाया इस एक्टर का सिक्का तो लिया टीवी इंडस्ट्री का सहारा

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!