टीआरपी की दौड़ में यह मोहतरमा अव्वल.......
टीआरपी की दौड़ में यह मोहतरमा अव्वल.......
Share:

टेलीविजन के शानदार सीरियलों को बनाने वाली अभिनेता जितेंद्र की बड़ी बेटी एकता कपूर जो की एक प्रख्यात टीवी धारावाहिक निर्माता है. खबर है कि एकता कपूर ने अपने एक बयान में कहा है कि छोटे परदे पर विषय वस्तु को लेकर हमे बहुत ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए एकता कपूर ने आगे कहा कि ताकि हम इसके द्वारा टेलीविजन दर्शकों की संवेदनाओं को किसी भी प्रकार से चोट नहीं पहुंचा पाए. एकता कपूर ने कहा कि टीवी से ज्यादा फिल्मों में प्रयोग करना आसान होता है. 

एकता ने कहा, फिल्मों में प्रयोग करना अधिक आसान होता है, टीवी में इतना आसान नहीं होता। घर में हमारे पास एक टीवी होता है जिसे 10 लोग बैठकर देख रहे होते हैं। आपको घर के माहौल को अच्छा बनाए रखना होता है। जिस व्यक्ति के घर आप जा रहे होते हैं उस व्यक्ति के अनुसार आप कपड़े पहनते हैं. तीन अलग-अलग चैनलों पर आने वाले टॉप धारावाहिकों की निर्माता एकता कपूर ही हैं.

टीआरपी की दौड़ में अव्वल आने वाले कलर्स के पास इस वक़्त दो ऐसे धारावाहिक हैं जिनसे वो टीआरपी की दौड़ में काफ़ी आगे है. कलर्स के 'नागिन' को हर दिन लगभग 17 प्रतिशत दर्शक देख रहे हैं जबकि इसी चैनल का रिएलिटी शो 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' भी रिपीट टेलिकास्ट की बदौलत अच्छी ख़ासी टीआरपी बटोरता है. इस तरह से देखा जाए तो एकता की टेलीविजन के चैनलों पर काफी दमदार पकड़ है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -