एकता कपूर ने चुनी अपने बेटे के नामकरण की तारीख, इस दिन होगा सितारों का जमावड़ा
एकता कपूर ने चुनी अपने बेटे के नामकरण की तारीख, इस दिन होगा सितारों का जमावड़ा
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर माँ बन गई हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम भी रख दिया है. लेकिन एक रस्म के अनुसार उन्होंने नाम करण का फैसला किया है. अपने बेटे रवि के लिए वो सब कुछ करने को तैयार हैं. बता दें, एकता ने अभी तक अपने बेटे की कोई फोटो शेयर नहीं की है लेकिन एक झलक जरूर देखने को मिली है. एकता अपने घर आए इस नन्हें मेहमान के बारे में जरुर सोशल मीडिया के जरिए अपडेट्स दे रही है. हाल ही में एकता कपूर ने अपने भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर की एक फोटो शेयर कर जानकारी दी थी कि कैसे वो बड़े भाई का फर्ज निभा रहे हैं और छोटे भाई का ध्यान रख रहे हैं.

इसके अलावा बता दें, अब एकता कपूर के लाडले के स्वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं और आने वाली 11 फरवरी को उनके घर नामकरण की रस्म आयोजित होने वाली है. जी हाँ, एकता भी अपने बेटे की इस रस्म के लिए तयारी में लगी हुई हैं. हमें उम्मीद है कि इस दिन एकता के घर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों का जमावड़ा लगने वाला है. इसी के साथ उनके बेटे की तस्वीर भी सामने आ सकती है. एकता कपूर ने अपने भाई तुषार कपूर की ही तरह मां बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया है. इसी के द्वारा अब वो भी माँ बन चुकी हैं. 

आपको बता दें, एकता कपूर ने अपने बेटे के नामकरण संस्कार के लिए 11 फरवरी का दिन चुना है. वैसे वो अपने बेटे के जन्म के समय पर ही उसका नाम रख चुकी हैं. एकता कपूर ने बेटे का नाम अपने पापा जितेंद्र के नाम पर रखा है. एकता कपूर के पापा जितेंद्र का एक नाम रवि कपूर भी है. उनके इसी नाम को एकता ने अपने बेटे के लिए चुना है. हालांकि अंग्रेजी में नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है.

एकता कपूर और करण जौहर के बच्चों में है ये समानता, नहीं जानते होंगे आप

सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर

तुषार कपूर के हाथ लगा नया प्रोजेक्ट, मल्लिका के साथ करेंगे रोमांस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -