सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर
सामने आई एकता कपूर के बेटे की पहली तस्वीर
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि एकता कपूर ने कुछ समय पहले ही सरोगेसी से एक बच्चे को जन्म दिया है जो लड़का है. वहीं अब एकता कपूर के बेबी की पहली फोटो सामने आ चुकी है. जी हाँ, हाल ही में एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने माँ बनने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है जो आप सभी ने देखी ही होगी. आप सभी जानते ही होंगे कि बीते 27 जनवरी को एकता कपूर सेरोगेसी के माध्यम से एक बेटे को जन्म दिया है जी हाँ वह एक बेटे की मां बन गयी है.

सभी को यह भी पता ही है कि एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रावी रखा है और हाल में ही उसकी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल इस तस्वीर में एकता कपूर ने केवल अपने बेटे का हाथ थामा हुआ है लेकिन उसका चेहरा नहीं दिख रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

वैसे ऐसे में इस फोटो के बाद एकता के बेटे की पहली तस्वीर को देखने के लिए सभी बेताब है और सभी को एकता की तस्वीर देखने का मन हो रहा है उनके फैंस लगातार उन्हें इंस्टाग्राम पर कमेंट कर अपने बेटे की तस्वीर दिखाने के लिए कह रहे हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि एकता कब अपने बेटे की पहली खूबसूरत तस्वीर शेयर करती हैं.

इस एक्टर के सिक्स पैक एब्स देखकर फ़िदा हुईं लडकियां

डांस इंडिया डांस के इस मशहूर डांसर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, तलश में जुटी पुलिस

महाराष्ट्रीयन चुडैल बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे, इस तरह करेंगी टीवी पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -