टीवी क्वीन एकता ने बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट को किया साइन
टीवी क्वीन एकता ने बिगबॉस के इस कंटेस्टेंट को किया साइन
Share:

छोटे परदे के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिगबॉस-11' का फिनाले 14 जनवरी को हो चूका है. लेकिन अब भी घर से बाहर आकर सभी कंटेस्टेंट चर्चाओं में चल रहे है. इन दिनों तो बिगबॉस के लगभग सभी कंटेस्टेंट को नए-नए ऑफर्स आ रहे है. हाल ही में शो के ही एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के बारे में एक गुड न्यूज़ सुनने में आई है. प्रियांक वैसे तो काफी पहले ही घर से बेघर हो चुके थे लेकिन उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री के जरिये एक और बार शो में एंट्री मिली थी. बावजूद इसके प्रियांक घर में ज्यादा समय तक टिक ना पाए और एक बार फिर शो से बाहर हो गए.

प्रियांक ने अपने करियर की शुरुआत MTV के शो "रोडीज़" और "स्प्लिट्सविला" से की थी. प्रियांक अक्सर ही लड़कियों के चक्कर में चर्चाओं में रहे है. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि प्रियांक जल्द ही एक बड़े शो में नजर आने वाले है. जी हाँ... सुनने में आया है कि टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने प्रियांक को अपनी वेब सीरीज के लिए साइन कर लिया है. और इस वेब सीरीज को कोई और नहीं बल्कि बिगबॉस के ही एक्स-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता बना रहे है.

बता दे प्रियांक और विकास बेहद ही करीबी दोस्त है. घर में भी दोनों की जोड़ी खूब जमती थी. विकास प्रियांक को अपनी वेब सीरीज में साइन करने के लिए बहुत उत्सुक भी थे. खुद विकास ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने प्रियांक को अपनी अगली वेब सीरीज के लिए साइन कर लिया है और उनकी ये वेब सीरीज एकता के चैनल "ऑल्ट बालाजी" पर दिखाया जाएगा.

मोनालिसा की शादी को हुए एक साल, बिग बॉस के घर में हुई थी शादी

'इश्कबाज़' में आएगा एक नया मोड़, घर में मिलेगी डेड बॉडी

नागिन 3 में ये एक्टर भी आएगा नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -