एकता कपूर ने शेयर की पुरानी फोटो, स्मृति ईरानी ने कही ऐसी बात
एकता कपूर ने शेयर की पुरानी फोटो, स्मृति ईरानी ने कही ऐसी बात
Share:

टीवी की जानी मानी क्वीन एकता कपूर ने टेलीविजन इतिहास में एक से बढ़कर एक सीरियल दिए हैं. वहीं उनका सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी तो सुपरहिट था. उसी सीरियल के जरिए हर घर तक पहुंच गई थीं तुलसी यानी स्मृति ईरानी जो आज देश की मंत्री भी हैं. इसके साथ ही एकता कपूर ने स्मृति ईरानी संग अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने फोटो के जरिए दिखाया है कि इतने सालों में वो और स्मृति ईरानी कितना बदल गई हैं.एकता कपूर ने स्मृति ईरानी और तरुण कात्याल संग अपनी पुरानी फोटो शेयर की है. उन फोटो में एकता और स्मृति को पहचानना भी मुश्किल है. 

परन्तु इस थ्रोबैक फोटो को खास बना दिया है केंद्रीय मंत्री ने जिन्होंने एकता की इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर दिया है. वहीं वो लिखती हैं- पतले हुआ करते थे कुछ लोग. वहीं अब स्मृति ईरानी का ये जवाब हर किसी को हंसने पर मजबूर कर रहा है और इस बात की भी पुष्टि कर रहा है कि बदलते समय के साथ इंसान भी कितना बदल जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार के लिए समय के साथ एकता कपूर और स्मृति ईरानी की शक्ले जरूर थोड़ी बदली हैं परन्तु उनकी दोस्ती आज भी उतनी ही गहरी है जितनी क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल के समय थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे इस समय एक तरफ यदि  स्मृति ईरानी मंत्री होने के नाते इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद कर रही हैं तो वही दूसरी तरफ एकता कपूर ने भी दिहाड़ी मजदूरों की भलाई के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. वहीं  उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपनी पूरे एक साल की सैलरी ना लेने का ऐलान किया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इस मुश्किल समय में वो उन लोगों को नजरअंदाज नहीं कर सकती जो दिन-रात एक सीरियल के सेट पर काम करते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बंदगी कालरा को दी गाली

तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -