इन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नागिन बनाना चाहतीं हैं एकता कपूर, किया खुलासा
इन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नागिन बनाना चाहतीं हैं एकता कपूर, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर इन दिनों अपने टीवी शो नागिन 4 को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में निर्माता-निर्देशक की भूमिका निभा चुकी हैं और आजकल उनके छोटे पर्दे का सीरियल नागिन 4 काफी सुर्खियां हांसिल कर रहा है. आपको याद हो इस सीरियल का पहला सीजन साल 2015 में आया था और उसे लोगों ने खूब पसंद किया था यही वजह से जो अब तक इसके चार सीजन आ चुके हैं, वहीं अब एकता कपूर नागिन ने सीरीज को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी सफर पर बात की. इस दौरान इंटरव्यू में होस्ट ने उनकी फिल्मों से जुड़े सवाल किए और इस पर एकता ने कहा, 'लोग इस बारे में नहीं जानते कि डर्टी पिक्चर के बाद मैंने तय किया था कि नागिन एक फिल्म बनाउूंगी. इस कॉन्सेप्ट को मैं दो अभिनेत्रियों के पास लेकर भी गई थी. ' इसी के साथ एकता कपूर ने कहा कि, ''मुझे याद है कि नागिन फिल्म के लिए मैंने कटरीना कैफ से संपर्क किया तो उसने मुझे कहा कि डर्टी पिक्चर के बाद तुम जरूर कुछ अलग और हटकर बनाना चाहोगी. इसपर मैंने उन्हें कहा कि हां मैं नागिन फिल्म बनाना चाहती हूं. कटरीना ने मुझे ऐसे देखा जैसे मैंने कोई नशा कर रखा है. उसने मुझे कहा, 'क्या सच में तुम आज के समय में नागिन जैसे विषय पर कुछ बनाना चाहती हो.. क्या भारत के लोग देखेंगे..??'

वहीं आगे एकता ने कहा कि, ''कटरीना के बाद मैंने प्रियंका के बारे में सोचा लेकिन वह उस समय विदेश जाने की तैयारियों में थीं. हालांकि प्रियंका इस फिल्म को करने में रुचि दिखा रही थीं. मुझे लगा कि ठीक है, कोई बात नहीं. मैं इस विषय पर एक शो बनाऊंगी. मैंने ये शो टीवी पर रिलीज किया.' एकता ने आगे कहा, 'मैं बस यही चाहती थी कि कोई बड़ी अभिनेत्री इस प्रोजेक्ट के लिए हां बोले दे तो मैं इसे 200 करोड़ वाली अकेली अभिनेत्री की फिल्म बना कर दिखाऊंगी.'' आप सभी को बता दें कि एकता कपूर के लिए साल 2019 एक शानदार रहा है और सभी प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपना बोलबाला बना लिया है.

कांची सिंह ने क्रिसमस के मौके पर क्यूट फोटो शेयर कर फैंस को दिया तोहफा

हिना खान ने दी क्रिसमस पार्टी, कसौटी की स्टारकास्ट ने मचाया धमाल

रिलीज हुआ गुड न्यूज़ का गाना दिल ना जानिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -