हिना खान ने दी क्रिसमस पार्टी, कसौटी की स्टारकास्ट ने मचाया धमाल
हिना खान ने दी क्रिसमस पार्टी, कसौटी की स्टारकास्ट ने मचाया धमाल
Share:

क्रिसमस का त्यौहार बहुत धूम धाम से मनाया जाता है ऐसे में सेलेब्स भी क्रिसमस मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और बीती रात ही हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने अपने घर में क्रिसमस की पार्टी रखी थी, जिसमें टीवी जगत के कई सितारे नजर आए. वहीं इस पार्टी में हिना खान और रॉकी के खास दोस्त रोहन मेहरा, पूजा बनर्जी, पार्थ समथान और कांची सिंह नजर आए और सभी ने खूब धूम मचाया है.

आप देख सकते हैं इस पार्टी में 'कसौटी जिंदगी के 2' एक्ट्रेस पूजा बनर्जी अपने ऑनस्क्रीन पति साहिल आनंद और पति संदीप के साथ पहुंची हुई थी वहीं इस पार्टी में पूजा बनर्जी ने हिना खान संग जमकर मस्ती की, जो तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है. इसी के साथ इस पार्टी में अपने दोस्तों से कई दिन बाद मिलने के बाद हिना खान की खुशी बहुत अधिक हो गई और वह हंसती हुईं नजर आईं. वहीं इस दौरान 'कसौटी जिंदगी के 2' एक्टर साहिल आनंद और पूजा बनर्जी के साथ को हिना ने जमकर डांस भी किया और दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इस दौरान पार्थ समथान भी पहुंचे लेकिन उनके साथ एरिका फर्नांडिस नहीं नजर आईं. वहीं रॉकी के साथ संदीप ने खूब फोटोज क्लिक करवाए, जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान हिना खान और रॉकी ने अपनी पार्टी में क्रिसमस थीम वाला केक ऑर्डर किया था और सभी ने मिलकर केक कट किया. वहीं पूजा बनर्जी ने कई कैंडिड तस्वीर भी क्लिक करवाईं जो बेहतरीन नजर आईं. इस दौरान कांची और हिना काफी बोल्ड नजर आईं और दोनों बहुत खुश भी दिखाई दीं.

मलयालम टीवी पर आने वाले इन शोज पर डालते है एक नजर

माहि विज ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर पति को दी जन्मदिन की बधाई

रिलीज हुआ गुड न्यूज़ का गाना दिल ना जानिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -