एकता कपूर की वेब सीरीज 'हक़ से' में नज़र आएंगी सुरवीन चावला
एकता कपूर की वेब सीरीज 'हक़ से' में नज़र आएंगी सुरवीन चावला
Share:

टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में प्रवेश करने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला जल्दी ही एक वेब सीरीज में नज़र आने वाली हैं. एकता कपूर द्वारा बनाई गई इस वेब सीरीज का नाम 'हक़ से' है. आज के ट्रेंड में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स तक सभी वेब सीरीज का रुख करते नज़र आ रहे हैं. पिछले दिनों ही बॉलीवुड एक्टर आर माधवन की वेब सीरीज 'ब्रीथ' का ट्रेलर लॉन्च किया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस डिजिटल प्लेटफार्म पर सुरवीन एक्टर राजीव खंडेलवाल के ऑपोसिट कास्ट की जाएँगी. इस वेब सीरीज में सुरवीन और राजीव के साथ-साथ पारुल गुलाटी, आंचल शर्मा और नेक्षा रंगवाल भी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं. इस वेब सीरीज में चार बहनों की कहानी को दिखाया जायेगा, जोकि कश्मीर के मुद्दों पर आधारित रहेगी.

सुरवीन के किरदार को इसमें बड़ा ही ताकतवर दर्शाया गया है. इस वेब सीरीज की कहानी में कश्मीर और वहां के रीती रिवाज़ों से अलग हटकर किये हुए काम ने नतीजों को दर्शाया जायेगा. इसमें हर दिन कश्मीर के सोशिओ पोलिटिकल हालात की वजह से वहां के रहने वाले वासियों पर कश्मीर के हालातों पर क्या असर होता है, इसे बताया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाबा रामदेव बनने के लिए नमन कर रहे है कड़ी मेहनत

विकास गुप्ता ने संजय लीला भंसाली को कहा जादूगर

'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर करने जा रहा है सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -