बेटे-भतीजे के साथ वीडियो शेयर कर एकता कपूर ने दिखाई क्यूट बॉन्डिंग
बेटे-भतीजे के साथ वीडियो शेयर कर एकता कपूर ने दिखाई क्यूट बॉन्डिंग
Share:

टीवी की जानी मानी निर्माता एकता कपूर लॉकडाउन की वजह से अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं. वहीं एकता ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें रवि और लक्ष्य आपस में खेल रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लक्ष्य, तुषार कपूर का बेटा है और रवि एकता कपूर का लाडला है. वहीं दोनों भाईयों की साथ में जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आती है. एकता कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें लक्ष्य अपने छोटे भाई रवि के साथ खेल रहा है. 

एकता कपूर दोनों को शेर कहती हैं. जब एकता लक्ष्य से पूछती हैं कि टाइगर कौन है? तो लक्ष्य एकता कपूर की तरफ इशारा करता है. वीडियो में लक्ष्य, रवि को उठाने की कोशिश करता है. तभी रवि रोने लगता है. वहीं इस बीच एकता, लक्ष्य से पूछती हैं कि क्या मैं तुम्हारे भाई के बाल काट दूं? लक्ष्य ऐसा करने से मना करता है. वहीं एकता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- एक था टाइगर! और उसके दो शेर!!! मेरे बेटे. (शेर तब जवाब देता है जब वो देना चाहता है). एकता के लाडलों के वीडियो पर सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  रेसलर गीता फोगाट ने लिखा- एकता जी, इतने प्यारे बच्चों को कुश्ती के अखाड़े में उतारने की सोच रहे हो क्या|लॉकडाउन का एकता कपूर भरपूर फायदा उठा रही हैं. वहीं इन दिनों वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसके साथ ही एकता कपूर अपने बेटे रवि संग खेलते हुए या डांस करते हुए वीडियो शेयर करती हैं. एकता कपूर के ये वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं. दूसरी तरफ, लॉकडाउन की वजह से एकता के नए शोज की शूटिंग बंद है. ऐसे में उनके पुराने हिट शोज को टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 ektarkapoor) on

दुर्योधन के षड्यंत्र में फंसे पांडव, चौसर के दांव में हार गए द्रौपती

ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने कही यह बात

राम-सीता ने कैकयी और मंथरा को किया माफ़, उत्तर रामायण हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -