मेहमानों से परेशान है फराह खान, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
मेहमानों से परेशान है फराह खान, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

फराह खान बॉलीवुड की उन पर्सनैलिटीज में से एक हैं, जिनके सभी सेलेब्रिटीज से अच्छे संबंध  हैं। आमतौर पर हर स्टार का उनके घर आना जाना तो आम बात है। बॉलीवुड में वैसे भी फराह के हाथ के खाना बहुत मशहूर है। हर कोई उनके बनाए डिशेज की भी जमकर तारीफ करते है। लेकिन अब इन्हीं खाने के शौकीन स्टार्स ने फराह को परेशान कर डाला है। फराह ने वीडियो जारी कर सभी से एक गुहार लगाई है। 

फराह के डिब्बे ले गए स्टार्स: फराह का हर पोस्ट आमतौर पर मजेदार होने वाला है। बिंदास नेचर की फराह अपनी कॉमेडी नेचर के लिए भी पहचानी जाती है। फराह के बनाए खाने के साथ-साथ लोग उनकी हाजिरजवाबी के भी फैन हैं। फराह हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर मेजदार कंटेंट पोस्ट भी शेयर की थी। इस बार भी उन्होंने एक सार्वजनिक गुहार लगाते हुए मस्ती भरा मैसेज शेयर भी किया था। ये वीडियो फराह ने अपने चहेते स्टार्स के लिए दिया है जो उनके घर आते हैं, खाना खाते हैं, उसकी तारीफ करते हैं और डिब्बे में पैक कर अपने साथ भी ले जाते हैं। लेकिन डिब्बे को वापस देना भूल जाते हैं। फराह ने वीडियो पोस्ट कर लिखा- 'डब्बा वापसी। ये वक्त है अपने डब्बो को घर वापस लाने का।'

 

फराह ने इसी बात को लेकर सभी स्टार्स को वॉर्निंग भी दे दी है। फराह ने इस बारें में बोला है कि- नमस्ते, ये पब्लिक मैसेज मेरे उन सभी दोस्तों के लिए हैं, जो मेरे घर आते हैं। खाना खाते हैं। उस खाने को पसंद करते हैं। वे उस खाने को इतना पसंद करते हैं कि अपने साथ पैक करा कर लेकर जा रहे थे। उन डब्बों में जो कभी वापस नहीं आते हैं। ये समय है कि अब उन डब्बों को वापस किया जाए। प्लीज, डब्बे बहुत जरूरी होते हैं। यदि तुम लोग डब्बा वापस नहीं करोगे तो मैं फिर से कैसे तुम्हारे लिए खाना पैक करा के भेज दूंगी। प्लीज डब्बा वापस करो। एक खाने के डब्बे की कीमत तुम क्या जानो...डब्बे वापस भेजो। 

राजू श्रीवास्तव के निधन से टूटे अनुपम खेर, शेयर किया रुला देने वाला वीडियो

मेघना राज को आई चिरंजीवी की याद, थ्रोबैक फोटो साझा कर लिखा- सिर्फ हम

राजू की डेथ के बाद बिगड़ी इस एक्ट्रेस की तबीयत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -