वैलेंटाइन डे पर एकता का बड़ा सरप्राइज़, जल्द आ रही है 'लैला-मजनू' की लवस्टोरी
वैलेंटाइन डे पर एकता का बड़ा सरप्राइज़, जल्द आ रही है 'लैला-मजनू' की लवस्टोरी
Share:

वैलेंटाइन डे के मौके पर आज इंडस्ट्री की मशहूर डायरेक्टर्स में से एक एकता कपूर ने अपने फैंस को बड़ा गिफ्ट दिया है. उन्होंने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है. दरअसल एकता जल्द ही बॉलीवुड डायरेक्टर इम्‍त‍ियाज अली के साथ मिलकर लैला मजनू की जोड़ी को पर्दे पर उतारने वाली है. एकता और इम्तियाज़ लैला और मजनू की प्रेम कहानी की दास्तां को पर्दे के जरिये दर्शको तक पहुँचाना चाहते है जिसका आज उन्होंने प्यार के सबसे बड़े दिन पर ऐलान भी कर दिया है.

एकता और इम्तियाज़ इस प्रोजेक्ट के लिए पिछले काफी समय से साथ में काम कर रहे है. और उनके इस प्रोजेक्ट का काम मई तक पूरा हो जाएगा. 4 मई को ये मशहूर प्रेम कहानी रिलीज़ कर दी जाएगी. आपको बता दे इस फिल्म के डायरेक्टर साज‍िद अली है. एकता ने इस प्रेम कहानी का ऐलान करते हुए आज फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया है. इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा हो गया है.

इस पोस्टर में आप देख सकते है बर्फीले के पहाड़ो के बीच प्रेमी जोड़े लैला और मजनू दिखाई दे रहे है. पोस्टर को देखकर ही ये पता चल रहा है कि ये फिल्म कितनी रोमांटिक होगी और साथ ही प्यार को एक नया नाम देगी. वैसे इस पोस्टर को देखने के बाद सभी कपल्स को फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. बता दे एकता कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. सोनम कपूर, करीना कपूर और स्वरा भास्कर इस फिल्म में मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म जून में रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड सिंगर ने शो के दौरान पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, साफ़ नजर आए प्राइवेट पार्ट्स

प्रिया प्रकाश की लव लाइफ के बारे में सुनकर टूट सकता है उनके फैंस का दिल

OMG... दिन में ये काम करती है सनी लियोनी जानकर हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -