OMG... दिन में ये काम करती है सनी लियोनी जानकर हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी
OMG... दिन में ये काम करती है सनी लियोनी जानकर हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी
Share:

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी का तो हर कोई दीवाना है. सनी के फैंस उनकी दिनचर्या जानने के लिए उत्सुक रहते है. सनी गूगल पर भी सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली एक्ट्रेस में से एक है. सभी लोग सनी की छोटी से छोटी बाते जानने के लिए उत्सुक रहते है. लेकिन सनी अपने डेली रूटीन में क्या-क्या काम करती है इस बारे में तो आपको शायद बिलकुल भी नहीं पता होगा. आज हम आपको सनी के डेली रुटीन के बारे में बता रहे है.

सनी को सबसे ज्यादा चिंता अगर किसी बात की है तो वो है उनकी फिटनेस. सनी अक्सर ही अपनी फिटनेस के लिए एक्सरसाइस करती है जिम में पसीना बहाती है. सनी एक्सरसाइस के फोटोज और वीडियोस भी कई बार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर कर चुकी है. इसके साथ ही सनी अपनी दिनचर्या में से टाइम निकालकर अपनी बेटी निशा के साथ टाइम स्पेंड करती है. सनी अपने फ्री टाइम को सिर्फ निशा के लिए ही यूटिलाइज करती है. अक्सर ही सनी अपनी बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. सनी और उनके पति डेनियल अपनी बेटी के लिए हर दिन कुछ ना कुछ खास करते ही रहते है.

इसके अलावा सनी को अगर कुछ पसंद है तो वो है अपने पति डेनियल के साथ टाइम बिताना. सनी अक्सर ही डेनियल के साथ किसी न किसी जगह वेकेशन के लिए जाती ही रहती है जिसकी फोटोज वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती है. यानी कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो सनी अपने डेली रूटीन में अपनी फैमिली के साथ टाइम जरूर बिताती है. वही अगर उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सनी अब साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है और उनकी डेब्यू फिल्म का नाम है 'वीरमादेवी' जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

जब दिलीप कुमार ने गुस्से में मधुबाला को मारा था थप्पड़ तो हो गई थी बेहोश

Fanne Khan First Look : ऐश के इस लुक से आप भी हो जायेंगे घायल..

प्रिया ने अब फ्लाइंग किस देकर किया सब को घायल, वायरल हुआ दूसरा वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -