लेस्बियन बनी ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है उनकी गर्लफ्रेंड
लेस्बियन बनी ये एक्ट्रेस, जानिए कौन है उनकी गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'  में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में  उनके साथ राजकुमार राव, जूही चावला और पापा अनिल कपूर भी शामिल हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म रोमांटिक होने वाली है जो आपको ट्रेलर से समझ आ ही जायेगा. लेकिन इसी के साथ बता दें, सोनम कपूर इस फिल्म में लेस्बियन का किरदार निभाना वाली हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में और कौन बनने वाली हैं  उनकी गर्लफ्रेंड.

बता दें, अब ट्रेलर में सोनम की भूमिका का राज लगभग खुल चुका है. अनिल कपूर ने ट्वीट किया, 'प्यार जैसे भी हो उसे स्वीकार किया जाना चाहिए. एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा साल की सबसे ज्यादा हैरान करने वाली रोमांटिक कहानी है. सभी पिता इसे जरूर देखें.' वहीं, एलजीबीटीक्यू कम्यूनिटी पर फिल्म बना चुके डायरेक्टर ओनिर ने कहा, 'सोनम को बधाई, क्योंकि उन्होंने सेम सेक्स लव को एक ऐक्टर के तौर पर समझा.' 

खबरों की मानें तो सोनम कपूर इस फिल्म में रागिनी कैसेंड्रा के साथ रोमांस करने वाली हैं. बता दें साल 2018 के फरवरी महीने में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि रागिनी के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है और बताया गया था कि रागिनी जो फिल्म कर रही हैं, उसमें उनका बहुत ही दमदार किरदार होगा. वहीं सूत्रों ने बताया है कि 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में रागिनी कैसेंड्रा के किरदार का नाम स्वीटी होगा, जो सोनम कपूर की गर्लफ्रेंड बनेगी.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में इन सितारों ने निभाए हैं मुख्य किरदार

'ठाकरे' के सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, होगा ये बड़ा बदलाव!

बड़ी बहन अंशुला के जन्मदिन पर जाह्नवी ने लिखा ये खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -