सोनम कपूर की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा 'चुड़ैल'
सोनम कपूर की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा 'चुड़ैल'
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर हर बार ही अपने स्टाइलिश फैशन सेन्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. सोनम ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है और सोनम के फैशन सेन्स को करोड़ो लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में सोनम ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो ब्लू कलर की स्कर्ट और ब्लेजर में नजर आ रही हैं.

sonam kapoor

हर बार तो सोनम के लुक की खूब तारीफ होती है लेकिन इस बार लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. आपको बता दें सोनम कपूर का यह ड्रेस Dalood कलेक्शन का है. अपने इस लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट में सोनम लोगों को इम्प्रेस करने में फेल हो गईं. सोशल मीडिया पर सोनम की ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

sonam kapoor

एक यूजर ने सोनम के इस लुक पर कमेंट कर बकवास बताया तो वहीं दूसरे यूजर ने सोनम के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि- 'चुड़ेल लग रही हो.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सोनम तो अपने एक और पोस्ट की वजह से भी इस हफ्ते ट्रोल हुईं थी. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सोनम इन दिनों फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म के जरिए सोनम पहली बार अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. ये फिल्म 1 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी.

शादी के बाद सोनम ने कराया अब तक का सबसे खूबसूरत फोटोशूट

ELKDTAL Trailer : सोनम कपूर को हुआ मुस्लिम लड़के से प्यार, शादी के लिए पापा से की बहस

Poster : 'एक लड़की को देखा तो..' का सामने आया पोस्टर, जल्दी ही आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -