सोनम और अनिल कपूर की फिल्म भी हो सकती है लीक? Tamilrocker का है खतरा
सोनम और अनिल कपूर की फिल्म भी हो सकती है लीक? Tamilrocker का है खतरा
Share:

तमिलरॉकेर्स नाम की वेबसाइट इन दिनों सभी फिल्मों के लिए यमराज बनकर आई है. इस वेब साइट ने अब तक कई बड़ी फिल्मों को लीक किया है और अब इसकी चपेट में आज रिलीज़ हुई फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा भी आ सकती है. इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक सभी से शानदार रिव्यू मिले हैं. 

फिल्म पंडित एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के कयास लगाए है. अब फिल्म मेकर्स को ये डर सता रहा है कि पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स लीक कही इस फिल्म को लीक ना कर दें. ऐसे में सोनम और अनिल की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा पर भी पाइरेटेड के काले बादल मंडरा रहे हैं.

आपको बता दें तमिलरॉकर्स वेबसाइट इससे पहले रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा, शाहरुख खान की फिल्म जीरो, आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, मारी 2, द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, उरी और रजनीकांत की फिल्म 2.0 जैसी बड़ी फिल्मों को लीक कर चुकी हैं. ऐसे में अब शायद एक लड़की को देखा तो ऐसा भी इसकी चपेट में आ सकती है. खैर अब देखना तो ये है कि ये फिल्म इसकी चपेट में आती है या बच जाती है.

ELKDTAL Review : कुछ अलग ही है राजकुमार और सोनम की प्रेम कहानी

ELKDTAL: सेलेब्स ने बताई कैसी है फिल्म, सोनम की हुई खूब तारीफें

सोनम कपूर की इस साधारण से साड़ी पर लिखा है बहुत खास मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -