पवित्रा पुनिया के अलावा इन मशहूर एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके है एजाज खान
पवित्रा पुनिया के अलावा इन मशहूर एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके है एजाज खान
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर एक्टर और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे एजाज खान काफी वर्षों से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। भले ही लोग एजाज खान को टेलीविज़न कलाकार के तौर पर जानते हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि एजाज खान ने अपने करियर का आरम्भ वर्ष 1999 में फिल्मों से किया था। उन्होंने अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘तक्षक’ में काम किया। 

तत्पश्चात, उन्होंने निरंतर अपने अभिनय के दम पर मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग जगह बनाई। उन्होंने 50 से अधिक टेलीविज़न सीरियल्स में काम किया है। टेलीविज़न के जगत में एजाज खान बड़ा नाम है। एजाज खान ने एकता कपूर के शो काव्यांजली', 'क्या होगा निम्मो का', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे कई सीरियल्स में काम कर दर्शकों का दिल जीता। 28 अगस्त 1975 को जन्में एजाज खान अपना जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि एजाज खान का जन्म हैदराबाद में हुआ था। एजाज खान अपने पिता एवं भाई के साथ मुंबई में रहते हैं।  तथा उनके जन्मदिन के अवसर पर हम उनकी जिंदगी के कुछ अनसुने किस्सों के बारे में आपको बताएंगे।

एजाज की पर्दे पर कहानी जितनी बेहतरीन रही है उनकी निजी जिंदगी में उतनी ही कठनाई एवं संघर्ष रहे हैं। विवादों से भी एजाज खान का गहरा नाता रहा है। एजाज खान का एक छोटा भाई एवं उनकी बहन है। एजाज जब केवल 3 वर्ष के थे तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे। एजाज खान की बहन उनकी मां के साथ हैदराबाद में ही रहती थीं, किन्तु वर्ष 1991 में उनकी मां का निधन हो गया। बिग बॉस के घर में एजाज खान को भले ही प्यार के तौर पर पवित्रा पुनिया मिल गई हों, मगर एजाज खान की लव लाइफ भी बहुत ख़बरों में रही है। एजाज खान ने अब तक शादी नहीं की है, हालांकि उन्होंने टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को डेट किया था, मगर किन्हीं निजी वजहों के चलते इन दोनों का वर्ष 2010 में ब्रेकअप हो गया। इसके बाद एजाज खान की जिंदगी में निधि कश्यप आईं मगर उनसे भी उनका रिश्ता ज्यादा वक़्त तक नहीं चला।

होश में आते ही राजू श्रीवास्तव ने पत्नी से कहे ये शब्द, सुनकर निकले सबके आंसू

एक साथ नजर आई नोरा-रुबीना, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

सामने आई 'झलक दिखला जा 10' के 12 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -