आठ वर्षीय बालिका के साथ दो सगे भाइयों ने खेत में किया......
आठ वर्षीय बालिका के साथ दो सगे भाइयों ने खेत में किया......
Share:

ननिहाल में शनिवार देर शाम मामा की दुकान पर चाय देकर लौट रही आठ वर्षीय बालिका को पड़ोस के दो सगे भाइयो ने अचानक अगवा कर लिया और मक्के के खेत में ले गए और फिर उन्होंने लड़की के साथ रेप किया । जहां उसे बन्धक बना कर गैंग रेप किया।  हांलकि पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी का नाम भी आया है, जिसकी पुलिस पड़ताल कर रही है।

बालिका के मामा की तहरीर पर पुलिस ने संतोष व संदीप के खिलाफ रेप, मारपीट व पाक्‍सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। एसओ देवानंद रजक ने बताया कि दोनो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रावस्ती जिले की आठ वर्षीय कक्षा दो की छात्रा फखरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल आई थी।

शनिवार देर शाम मामा को दुकान पर चाय देकर लौट रही थी। पड़ोस के दो सगे भाई उसे अगवा कर मक्के के खेत में ले गए। जहां उसे बन्धक बना कर गैंग रेप किया।

बालिका के देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर ननिहाल वालों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह मक्के के खेत में खून से लथपथ पड़ी मिली। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बालिका को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। हालत गंभीर होने के कारण डाक्टर ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। बालिका से हुई गैंगरेप की घटना से क्षेत्र में तनाव है। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -