हॉलीवुड सिंगर IU और BTS' Suga का गाना हुआ रिलीज़

हॉलीवुड की की जानी मानी गायक-गीतकार ली जी-यूं उर्फ़ आईयू को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती है. जंहा दक्षिण कोरियाई गायक-गीतकार ली जी-यूं उर्फ़ आईयू और मिन यो-जी उर्फ ​​बीटीएस 'सुगा के बीच बहुप्रतीक्षित सहयोग आखिरकार आ गया है. जिसे EIGHT का शीर्षक दिया गया है .जो कि 28 वर्षीय अभिनेत्री और सिंगर के जीवन को बताता है, वहीं इसमें एक दिलचस्प तथ्य यह है कि आईयू और सुगा, दोनों क़ी उम्र 28 साल है. वहीं उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके अलावा, इसमें एक एनीमेशन भी इसका हिस्सा है जिसमें सुगा का रैप आता है जो म्यूजिक वीडियो के ऐड की तरह है. IU ने अपने ट्विटर पेज पर वीडियो साझा किया और लिखा, "IU Digital Single <Prod (Prod. & Feat. BTS का BTS)> MV https://youtu.be/TgOu00Mf3kI #IUxSGA #eight". वहीं हम बता दें कि फैंस ने भी 'IUxSUGA' ट्रेंड करना शुरू कर दिया है और ट्विटर यूजर्स में से एक ने लिखा, " "Joon was right when he said eight is a driving song, imagine listening to it driving down a quiet road on a sunny afternoon with the windows down or it playing softly on a late-night drive #EIGHTIsComing #IUxSUGA". जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, कि " "that Suga was what I was yearning to hear. the song is beautiful, IU's voice is so pretty and Yooni’s rap is the best!! #SUGA #IUxSUGA #EIGHTOUTNOW_BTS_twt".

जानकारी के लिए हम बता दें कि इससे पहले सहयोग के बारे में बात करते हुए, IU ने इंटरव्यू देते समय बयान में कहा था, कि "एक ही उम्र के संगीतकार के रूप में, दो गायक एक दूसरे से संबंधित है और राय का आदान-प्रदान करने के लिए एक नींव के रूप में खुद को साबित कर रहे है. उन्होंने अपना अनूठा तालमेल बनाया, जो उनके गीत में परिलक्षित होता है. 

 

 

क्या सच में एडेल ने छोटे कर लिए है अपने बाल? वायरल हो रही फोटो

जूडी डेंच को फिल्म 'कैट्स' में नहीं पसंद आया था अपना यह लुक

फॉल्स फेस्टिवल: इस वजह से कार्यक्रम को आगे बढ़ाने की तैयारी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -