जूडी डेंच को फिल्म 'कैट्स' में नहीं पसंद आया था अपना यह लुक

डेम जूडी डेंच ने एक फिल्म के लुक को लेकर अपनी राय रखी है. एक्ट्रेस को टॉम हूपर की हालिया फिल्म 'कैट्स' में उनका लुक पसंद नहीं आया और उनका कहना है कि उनकी हालत 'बुरी' थी. टोनी विजेता कोरियोग्राफर एंडी ब्लैंकेनहुलेर के मार्गदर्शन में एंड्रयू लॉयड वेबर के प्रतिष्ठित संगीत और डांस टीम के साथ, फिल्म ने एक नई पीढ़ी के लिए इसे रीक्रिएट किया है. इस फिल्म की व्यापक रूप से आलोचना की गई थी, और यहां तक कि इस पर 2019 की सबसे खराब फिल्म होने का लेबल लगाया गया था.

विदेशी मीडिया के मुताबिक, ब्रिटिश वोग के साथ एक साक्षात्कार में अभिनेत्री डेंच ने अपने लुक के बारे में बात की. डेंच ने इस फिल्म में ओल्ड ड्युटोनॉमी की भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा, 'मेरे पहनने के लिए जो लबादा बनाया गया था, वो ऐसा था जैसे मेरी पीठ पर पांच लोमड़ी हों. ' फिल्म को हरे रंग की स्क्रीन पर फिल्माया गया था और डेंच ने स्वीकार किया कि उसे शूटिंग के दौरान अपने लुक के बारे में पता नहीं था. ऑस्कर विजेता स्टार फिल्म में अपनी उपस्थिति से नाखुश थी. वह उम्मीद कर रही थी कि वह अच्छी दिखेगी, लेकिन इसके बजाय उसे लगा कि वह 'एक पस्त, जर्जर बूढ़ी और एक बड़ी नारंगी रंग की बिल्ली जैसी थीं. '

आपको बता दें की फिल्म 'कैट्स' में जेम्स कॉर्डन, टेलर स्विफ्ट, इदरिस एल्बा और जेनिफर हडसन भी हैं. इंडस्ट्री में लगभग 60 साल बिताने के बाद, डेंच ने कहा कि अभी भी उनके रिटायर होने की कोई योजना नहीं है.

Elon Musk ने X Æ A-12 रखा बेटे का नाम, Grimes ने समझाया मतलब

अभिनेत्री मार्गोट रॉबी इस गायक से लेने वाली हैं बैंजो सिखने की क्लास

कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद भी बर्थड़े पार्टी मे शामिल हुईं थीं पॉप सिंगर मैडोना

Most Popular

- Sponsored Advert -