बॉलीवुड फिल्मों के ये गाने आपकी ईद के जश्न में लगाएंगे चार चाँद
बॉलीवुड फिल्मों के ये गाने आपकी ईद के जश्न में लगाएंगे चार चाँद
Share:

29 दिनों के कड़े रोज़े के बाद ईद के चाँद का दीदार करने का मौका आ ही गया है. चाँद के दिखने के बाद लोग अपने रोजे तोड़ते हैं. इसी के साथ ईद का जश्न चरों तरफ शुरू हो जाएगा. ईद के जश्न पर महफ़िल सझाने के लिए बॉलीवुड गाने काफी मददगार साबित होते हैं. अगर आप अपनी ईद के जश्न के लिए गानों की लिस्ट बना रहे हैं तो हम आपको 5 ऐसे गाने बताएंगे जो कि आपके जश्न में चार चाँद लगा देंगे.

वाल्ला रे वाल्ला - तीस मार खां

साल 2010 में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'तीस मार खां' का गाना 'वाल्ला रे वाला' आपको जश्न में चार चाँद लगा देगा. यह गाना काफी लोकप्रिय है. जिसमें अक्षय कुमार और सलमान खान ने जमकर डांस किया है. इस गाने को श्रेया घोषाल, शेखर रवजीअणि, राजा हसन, कमल खान जैसे गायकों  ने आवाज दी है. 

आज की पार्टी मेरी तरफ से- बजरंगी भाईजान

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का यह ईद स्पेशल गाना है. जिसे आप काफी एन्जॉय करेंगे. यह फिल्म साल 2015 में आई थी. जिसमें सलमान खान के साथ करीना कपूर नज़र आई थीं. यह काफी एंटरटेनिंग फिल्म थी.

जुम्मे की रात- किक

साल 2014 में साजिद नाडियाडवाला की सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर फिल्म 'किक' का भी गाना 'जुम्मे की रात' काफी लोकप्रिय हुआ था. मीका सिंह की आवाज में यह गाना इस साल का सबसे लोकप्रिय गाने में से एक रहा था.   

मुबारक ईद मुबारक- तुमको ना भूल पाएंगे

सलमान खान और ईद का काफी गहरा कनेक्शन है. हर साल ईद के मौके पर सलमान खान की एक फिल्म रिलीज़ होती है. ईद पर रिलीज़ होने वाली उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है.   

भर दो झोली मेरी- बजरंगी भाईजान

सलमान खान की फिल्म 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का एक और गाना काफी हिट रह है. ये गाना है 'भर दो झोली मेरी' जिसे अदनाम शमी ने आवाज दी है.

जश्न- बॉबी जासूस

 साल 2014 में आई विद्या बालन की फिल्म 'बॉबी जासूस' का गाना 'जश्न' भी काफी लोकप्रिय गाना है. जिसे बोनी चक्रवर्ती और श्रेया घोषाल ने आवाज दी है.

इस सिरफिरे लड़के के सामने दीपिका को जोड़ने पड़े हाथ, कर दी थी इतनी बड़ी गलती

श्रीदेवी की तरह ही उनकी बेटी भी मरते-मरते बची, मौत से मिला बड़ा सबक

क्या अब रणवीर सिंह के साथ फिल्म करेंगे रणबीर कपूर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -