ईद मुबारक: देश भर में ईद का जश्न, पीएम, राष्ट्रपति ने दी शुभकामनाएं
ईद मुबारक: देश भर में ईद का जश्न, पीएम, राष्ट्रपति ने दी शुभकामनाएं
Share:

आज देशभर में ईद का त्यौहार बड़ी खुशियों से मनाया जा रहा है. ईद के मौके पर दिल्ली के जामा मस्जिद में हजारों लोगों ने एक साथ नमाज़ अदा की वहीं भारी बारिश के चलते मुम्बई में भी लोगों ने नमाज़ अदा करने के बाद एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी. हिंसा की आग में जल रहे कश्मीर में भी इस मौके पर शांति दिखाई दी, लोगों ने मस्जिदों में जाकर नमाज़ अदा की. खुशियों के इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी ट्विटर के माध्यम से देश भर के लोगों को ईद की शुभकामनाएं दी.

इस मौके पर रामनाथ कोविंद ने हिंदी, उर्दू और इंग्लिश में ट्वीट कर लोगों को खुशियों का सन्देश देते हुए लिखा कि "सभी देशवासियों, खास तौर से देश और विदेश के हमारे मुस्लिम भाइयों और बहनों को ईद मुबारक। यह शुभ दिन आप सब के परिवारों के लिए खुशियां और जश्न लाए और हमारे साझा समाज में भाईचारे, आपसी सौहार्द और मेल-मिलाप को मज़बूत बनाए — राष्ट्रपति कोविन्द:"

वहीं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों के लिए एक वीडियो शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी. वहीं देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी देश के लोगों को ईद की मुबारकबाद देते हुए शांति की अपील की है. ईद के मौके पर कई जगह मुस्लिमों के साथ दूसरे समुदाय के लोगों ने भी ईद की शुभकामनाएं देकर विविधता में एकता वाली हमारी संस्कृति को आगे रखते हुए लोगों से शांति और एकता की अपील की है. 

भय्यूजी महाराज: विनायक, परिवार, पिस्तौल और प्रॉपटी सब संदेह में

टैंकर से 17 टन एलपीजी लीक, टला बड़ा हादसा

भय्यू महाराज की बेशुमार दौलत पर एक नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -