क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने की कोशिश, ओडिशा के सीएम नविन पटनायक से मिलेंगी ममता बनर्जी
क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने की कोशिश, ओडिशा के सीएम नविन पटनायक से मिलेंगी ममता बनर्जी
Share:

भुवनेश्वर: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी 23 मार्च को ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से भुवनेश्वर में मुलाकात करने वाली हैं. सीएम ममता बनर्जी आज यानी मंगलवार (21 मार्च) को ओडिशा के लिए रवाना हो चुकी हैं. कोलकाता हवाई अड्डे पर सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वह कल पुरी में जगन्नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी. 23 मार्च को वह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ बैठक करेंगी. उसके बाद शुक्रवार को JDS के नेता और कर्नाटका के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी कोलकाता आ रहे हैं. उनके साथ भी मीटिंग होगी.

बता दें कि पिछले हफ्ते समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव कोलकाता आये थे. कोलकाता दौरे के दौरान अखिलेश यादव और ममता बनर्जी के बीच बैठक हुई थी. इस मुलाकात के बाद दोनों ने भाजपा और कांग्रेस से बराबर दूरी बनाए रखने की घोषणा की थी. मंगलवार को ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार के खिलाफ 29 और 30 मार्च को दिल्ली में अंबेडकर प्रतिमा के समक्ष दो दिनों का धरना देने की घोषणा की है. सीएम ममता आज दोपहर कोलकाता से ओडिशा के लिए रवाना हो गईं. वह बुधवार सुबह पुरी के जगन्नाथ मंदिर में भी पूजा करेंगी.

उसके बाद गुरुवार सुबह सीएम नवीन के साथ मुलाकात करेंगी. 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय सियासत के संदर्भ में इस मीटिंग का विशेष महत्व माना जा रहा है. कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रेस वालों के सवाल के जवाब में ममता बनर्जी ने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों की हमेशा ही अहम भूमिका रही है. केंद्र नीति बनाता है, मगर जमीन पर क्षेत्रीय सरकार ही उसे अमल में लाती हैं.

इमरान खान को सता रहा हत्या का डर, चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखकर की यह गुजारिश

'विदेश में जाकर झूठ बोलते हैं राहुल गांधी ..', कांग्रेस सांसद पर बरसे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

विज्ञापन पर 550 करोड़ खर्च करेगी केजरीवाल सरकार, विवाद के बाद दिल्ली के बजट को गृह मंत्रालय की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -