इमरान खान को सता रहा हत्या का डर, चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखकर की यह गुजारिश
इमरान खान को सता रहा हत्या का डर, चीफ जस्टिस को चिट्ठी लिखकर की यह गुजारिश
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को अपनी हत्या का डर लगने लगा है। उनका कहना है कि यदि वो बार बार अदालत में खुद पेश होने के लिए जाते हैं तो उनका मर्डर हो सकता है। इमरान खान ने पाकिस्तान के चीफ जस्टिस से उनके खिलाफ दर्ज मामलों में उन्हें वीडियो लिंक के जरिए अदालती कार्यवाही में हिस्सा लेने की अनुमति देने का आग्रह किया है।

पाकिस्तान के चीफ जस्टिस उमर अता बांदियाल को सोमवार को लिखे गए पत्र में पूर्व पीएम इमरान खान ने अपने खिलाफ दर्ज मामलों को जोड़ने की भी गुजारिश की है। इमरान खान ने कहा है कि विगत शनिवार को इस्लामाबाद की कोर्ट में हत्या का एक जाल बिछाया गया था, जब उन्हें तोशाखाना उपहार मामले में सुनवाई में पेश होना था। 20 अज्ञात लोग उनकी हत्या करने के लिए परिसर में मौजूद थे। इन अज्ञात लोगों के संदर्भ में इमरान खान का इशारा खुफिया एजेंसियों के लोगों से था। इमरान खान ने एक वीडियो भी दिखाया, जिसमें न्यायिक परिसर में सादे कपड़े में कुछ संदिग्ध प्लास्टिक की हथकड़ियां लिए हुए नज़र आए।

पूर्व पीएम इमरान खान ने प्रधान न्यायाधीश से इसकी जांच कराने का अनुरोध किया कि कैसे ये 20 अज्ञात लोग उच्च सुरक्षा वाले न्यायिक परिसर में दाखिल हुए। पाकिस्तान में सैन्य नेतृत्व के खिलाफ सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी (PTI) को सेना के खिलाफ दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। PML-N नीत गठबंधन सरकार सेना को उनके विरुद्ध करने की पुरजोर कोशिश कर रही है।

अंतर्राष्ट्रीय अख़बार 'वॉल स्ट्रीट जर्नल' में क्यों हुई भाजपा-RSS की तारीफ ?

कनाडा में भारतीय मूल के पत्रकार समीर कौशल पर खालिस्तानी समर्थकों का हमला, मूकदर्शक बनी रही पुलिस, Video

आज गिरफ्तार होंगे डोनाल्ड ट्रम्प ? पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से जुड़ा है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -