जांच के लिए पुलिस ने बच्चे का दफनाया हुआ शव फिर निकाला बाहर, देखिए हुआ यह खुलासा
जांच के लिए पुलिस ने बच्चे का दफनाया हुआ शव फिर निकाला बाहर, देखिए हुआ यह खुलासा
Share:

इंदौर। बीते माह नवंबर ओंकारेश्वर के मांधाता से एक नाबालिग गर्भवती अपनी बहन-जीजा के यहां रहने आई थी। लेकिन कुछ दिन बाद उसके पेट में दर्द हुआ। पेट में दर्द होने से नाबालिग के माता-पिता को सूचना देकर तत्काल घर बुलाया गया। कुछ समय बाद नाबालिक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल जाने से पहले ही नाबालिग लड़की ने एक बच्चे को जन्म दे दिया। कम उम्र में गर्भवती होने से बच्चा मृत अवस्था में निकला। इस बजह से परिजनों ने कनाड़िया थाने के पीछे बने शमशान में उसे दफना दिया। 

तकरीबन एक महीने पुरानी घटना रविवार को फिर सबके सामने आई। दअसल इंदौर से 90 किलोमीटर दूर मांधाता पुलिस रविवार को मासूम के दफन शव को एक बार फिर निकालने पहुंची। जिसके बाद पुलिस द्वारा पहले शव निकाला गया फिर उसका पोस्टमार्टम कराया गया और डीएनए लेने के बाद फिर से शव को दफना दिया गया। इससे पहले आपको बता दें अप्रैल महीने में मांधाता पुलिस के द्वारा एक नाबालिग की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। जिसके बाद पुलिस को तलाश में दो महीने बाद नाबालिक बुरहानपुर में मिली थी। नाबालिक मुकेश नामक एक युवक के साथ रह रही थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे मांधाता उसके घर भेज दिया है। कुछ समय बाद नाबालिक का मेडिकल कराया गया तो उसे दो माह का गर्भ था। जिसके बाद जानकारी के अनुसार पुलिस ने मुकेश के खिलाफ अपहरण व रेप की धाराओं में केस दर्ज किया। 

इस मामले में कुछ समय बाद कोर्ट ने मुकेश को जेल भेज दिया। दरअसल अब पुलिस को यह साबित करना है कि नाबालिग का रेप मुकेश द्वारा किया गया है। इस वजह से पुलिस बच्चे से मुकेश का डीएनए मैच कराना चाहती है। मुकेश को हाईकोर्ट से करीब छह माह बाद जमानत मिल गई। लेकिन पुलिस के सामने मुकेश को रेप की सजा दिलाने की चुनौती है। पुलिस ने कोर्ट से डीएनए सैंपल की अनुमति ले रखी थी। इसी सिलसिले में जब मांधाता थाने के एसआई राजेंद्र सेयदे घर पहुंचे तो उन्हें डिलीवरी और बच्चे की मौत का पता चला। कोर्ट के सामने पूरी बात रखकर बच्चे के शव को निकालकर उसका डीएन कराने की अनुमति मांगी। पुलिस ने कोर्ट के आदेश अनुसार शनिवार को बच्चे के शव को गड़ढे से बाहर निकाला गया। जिसके बाद कनाड़िया थाने पर मर्ग कायम करवाने के बाद एमवाय लाकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया। हालाँकि जाँच के बाद पुलिस ने बच्चे के शव को फिर से दफना दिया है।

तानसेन समारोह की पूर्व संध्या पर संगीतकारों की सजी महफ़िल

विद्याभारती मालवा ने आयोजित की प्रधानाचार्य/प्राचार्य योजना बैठक

आज से मध्यप्रदेश विधान सभा का शीतकालीन सत्र होगा शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -