जैकलीन फर्नांडिस पर ED का शिकंजा, अभिनेत्री को तिहाड़ जेल से आते थे कॉल.. चॉकलेट-फूल भेजता था अपराधी
जैकलीन फर्नांडिस पर ED का शिकंजा, अभिनेत्री को तिहाड़ जेल से आते थे कॉल.. चॉकलेट-फूल भेजता था अपराधी
Share:

मुंबई: धनशोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 30 अगस्त 2021 को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस से कई घंटों तक पूछताछ की थी। अब मीडिया रिपोर्टों से यह बात सामने आई कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल से जैकलीन को कॉल करता था। उन्हें महँगे फूल और चॉकलेट पहुंचता था। बताया जाता है कि सुकेश तिहाड़ के भीतर से ही लगभग 200 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूल चुका है।

ED से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल के भीतर से स्पूफिंग के जरिए जैकलिन फर्नांडीस को कॉल करता था। वह अपनी पहचान सुकेश चंद्रशेखर की जगह कुछ और बताता था। उसने जैकलीन को कॉल पर बताया वह रसूखदार और बड़े ओहदे पर है। सूत्रों के अनुसार, 'जब जैकलीन उसके झाँसे में आ गई, तो उसने उन्हें महँगे फूल और चॉकलेट भेजना आरंभ कर दिया।' ED के अधिकारियों के पास सुकेश के दो दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्डिंग मौजूद हैं, जिसके आधार पर वे जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी के बारे में पता लगाने में कामयाब रहे। हालाँकि, जाँच एजेंसी ने सुरक्षा कारणों से यह खुलासा नहीं किया है कि सुकेश खुद को क्या बताकर जैकलीन से बात करता था। बताया जा रहा है कि सुकेश ने तिहाड़ जेल से कॉल स्पूफिंग के माध्यम से एक और मशहूर अभिनेत्री को निशाना बनाने का प्रयास किया था।

बता दें कि ED ने सोमवार (30 अगस्त) को धनशोधन से जुड़े एक मामले में चेन्‍नई का एक बंगला और कुछ लग्‍जरी कारें सीज की थी। यह कार्रवाई सुकेश चंद्रेशखर नाम के ठग के खिलाफ दर्ज धनशोधन के मामले में की गई थी। चंद्रशेखर पर तिहाड़ जेल के भीतर से फिरौती रैकेट चलाने का आरोप है। जाँच एजेंसियों के अनुसार, तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए सुकेश ने 190-200 करोड़ रुपए की फिरौती वसूली है।

सनी लियोन ने लगाई पानी में आग, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार से शादी करना चाहती है कृति सेनन, सुनकर उछल उठे फैंस

ट्विंकल खन्ना ने बांधे राखी सावंत के तारीफों के पुल, सुनकर ख़ुशी से झूमि ड्रामा क्वीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -