साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार से शादी करना चाहती है कृति सेनन, सुनकर उछल उठे फैंस
साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार से शादी करना चाहती है कृति सेनन, सुनकर उछल उठे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। हाल ही में मिमी की कामयाबी के पश्चात् अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर चर्चाओं में हैं। जब से रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ऐलान हुआ है तभी से यह सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस मूवी में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता प्रभास और कृति सेनन लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

वही अभिनेता प्रभास एवं कृति सेनन फिल्म श्रीराम और माता सीता की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। हाल में कृति सेनन से को-एक्टर प्रभास के बारे में प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने इंट्रेस्टिंग जवाब दिया। दरअसल हाल में चर्चा करते हुए कृति से पूछा गया कि वह प्रभास, टाइगर श्रॉफ तथा कार्तिक आर्यन में से किससे फ्लर्ट करेंगीं, किसे डेट करेंगी तथा किससे शादी करेंगी। इस प्रश्न का उत्तर अभिनेत्री ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिया था।

अभिनेत्री ने इसका उत्तर देते हुए कहा है कि मैं कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करूंगी जबकि विवाह प्रभास से करना चाहूंगी। कृति के इस उत्तर को सुनकर प्रशंसक जहां हैरान होंगे तो वहीं खुशी से भी उछल जाने वाले हैं। ऐसे में आपको बता दें कि प्रभास सिंगल है, ऐसे में कृति का ये उत्तर प्रशंसकों के बीच और भी उत्सुकता उत्पन्न करने वाले है। प्रभास की शादी पर प्रशंसकों की निगाहें टिकी हुई हैं। अब देखना होगा कि पर्दे की केमिस्ट्री दोनों की व्यक्तिगत जिंदगी में कोई रंग लाती है या नहीं।

Vogue मैग्जीन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 11वीं बार कराया फोटोशूट, जबरदस्त अवतार में आई नजर

राकेश बापट के लिए शमिता ने फाड़ी परिवार की चिट्ठी, बहन शिल्पा शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ को मिली एक और बड़ी सफलता, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -