ट्विंकल खन्ना ने बांधे राखी सावंत के तारीफों के पुल, सुनकर ख़ुशी से झूमि ड्रामा क्वीन
ट्विंकल खन्ना ने बांधे राखी सावंत के तारीफों के पुल, सुनकर ख़ुशी से झूमि ड्रामा क्वीन
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत किसी ना किसी वजह से अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। राखी अपने अलग अंदाज तथा खुलकर बोलने के लिए विशेष तौर पर जानी जाती हैं। राखी उन व्यक्तियों में से भी एक हैं मनोरंजन के लिए कुछ भी कर सकती हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को हंसाने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। ऐसे में राखी के इस अंदाज की अक्षय कुमार की वाईफ और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने खूब प्रशंसा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tweak India (@tweakindia)

वही ट्विंकल खन्ना ने राखी की प्रशंसा करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। ट्विंकल के मुताबिक, राखी में वो सबकुछ है जो मैं नहीं हो सकती। ट्विंकल से अपनी इतनी प्रशंसा सुनने के पश्चात् राखी भी खुशी से झूम उठी हैं। आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘ट्वीक इंडिया’ के माध्यम से राखी के तारीफों के पुल बांधे हैं। ट्वीक इंडिया ट्विंकल खन्ना का ही एक नया वेंचर है जिसमें महिलाओं से संबंधित भिन्न-भिन्न विषयों पर तथा फेमिनिज्म के मसलों पर बात की जाती है।

वही यहां राखी के लिए पोस्ट साझा करते हुए ट्विंकल ने लिखा कि राखी वो प्रत्येक चीज कर सकती हैं, जो वो स्वयं नहीं कर सकतीं, इसलिए वह राखी को प्यार करती हैं। वर्षों से लोगों को द्वारा मजाक उड़ाए जाने से राखी ने स्वयं को बहुत मजबूत बना कर रखा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं स्वयं को मीयरकैट की भांति गड्ढे में छुपा लेतीं तथा बाकी की जिंदगी ऐसे ही गुजार लेतीं। राखी मजाक उड़ाए जाने पर भी मुस्कुराती रहती हैं तथा शर्मिदा नहीं होती हैं। राखी ने जिस प्रकार से अपने परिवार को गरीबी से बाहर निकाला तथा इस इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग स्थान बनाया वह वास्तव में काबिले तारीफ ही है। 

Vogue मैग्जीन के लिए प्रियंका चोपड़ा ने 11वीं बार कराया फोटोशूट, जबरदस्त अवतार में आई नजर

राकेश बापट के लिए शमिता ने फाड़ी परिवार की चिट्ठी, बहन शिल्पा शेट्टी ने दी ये प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘शेरशाह’ को मिली एक और बड़ी सफलता, बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -