प्रयागराज में अब भी जारी है ED की छापेमारी, सबसे बड़े बिल्डर व पूर्व विधायक समेत 15 लोगों केस दर्ज
प्रयागराज में अब भी जारी है ED की छापेमारी, सबसे बड़े बिल्डर व पूर्व विधायक समेत 15 लोगों केस दर्ज
Share:

माफिया अतीक के विरुद्ध दर्ज मनी लांड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अपनी जांच और कार्रवाई का दायरा बढ़ाते हुए प्रयागराज के सबसे बड़े बिल्डर विनायक सिटी माल के मालिक संजीव अग्रवाल, चायल के पूर्व विधायक आसिफ जाफरी, अमितदीप मोटर्स के मालिक दीपक भार्गव, अतीक के फाइनेंसर खालिद जफर, एकाउंटेंट सीताराम शुक्ला, सजायाफ्ता वकील खान सौलत हनीफ समेत 15 लोगों के घर और प्रतिष्ठानों पर भी छापेमारी की है।

इस  बीच एक करोड़ रुपये नगद, पैसा गिनने की मशीन, करोड़ों के जेवरात, लग्जरी वाहन, सेल डीड के पेपर सहित कई अहम दस्तावेज भी जब्त कर लिए है। ED की टीम बुधवार सुबह 7 बजे एक साथ कई जगह CRPF के जवानों संग छानबीन भी शुरू कर दी है। बताया गया है कि ED के ज्वाइंट डायरेक्टर जितेंद्र सिंह माफिया अतीक और उससे जुड़े लोगों पर कार्रवाई के लिए बीते कई दिनों से प्रयागराज में कैंप भी कर रहे है।

माफिया मुख्तार अंसारी, उसके बेटे साले सहित कई पर मनी लांड्रिंग केस में शिकंजा कसते हुए चार्जशीट दाखिल करने वाले ईडी के तेज तर्रार असिस्टेंट डायरेक्टर सौरभ कुमार को अतीक के केस की विवेचना भी मिल चुकी है। जिसके पूर्व अतीक की आठ करोड़ रुपये से अधिक की प्रापर्टी को अटैच किए जाने की कार्रवाई भी की जा रही है।

सगाई कर किया रेप, अश्लील वीडियो से कर रहा ब्लैकमेल

'शिवसेना गोवा में अगला चुनाव मजबूती के साथ लड़ेगी': आनंदराव अडसुल

'BJP से मोहभंग नहीं हुआ', झामुमो का दामन थामने के बाद बोले हेमलाल मुर्मू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -