'ED अफसर ने कहा- 'आप नरेंद्र मोदी को हरा सकते हैं'', राहुल गाँधी ने सुनाया किस्सा
'ED अफसर ने कहा- 'आप नरेंद्र मोदी को हरा सकते हैं'', राहुल गाँधी ने सुनाया किस्सा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कि आर्थिक राजधानी मुंबई के दादर स्थित शिवाजी पार्क में पिछले रविवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन रैली का आयोजन किया गया. इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, राजद नेता तेजस्वी यादव, शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे, NCP (शरद गुट) प्रमुख शरद पवार सहित समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी (AAP) समेत इंडिया गठबंधन के कई नेता उपस्थित रहे. रैली में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर खूब हमला बोला तथा आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज किया.

रैली में राहुल बेहद अक्रामक दिखाई दिए. उन्होंने एक के पश्चात् एक मोदी सरकार पर तीखे वार किए. इसके साथ ही जमीन अधिग्रहण एक किस्सा भी सुनाया. राहुल ने कहा कि ‘जब इनकी बनी तो अरुण जेटली मेरे पास आए, हम कमरे में बैठे थे. इस के चलते अरुण जेटली ने मुझसे कहा कि राहुल जमीन अधिग्रहण के बारे में मत बोलो. राहुल ने कहा कि ये जनता का मामला है ऐसे में वो क्यों न इस मामले पर बोलें. तो उन्होंने कहा कि यदि इस बारे में बोलोगे तो तुम पर केस लगाएंगे…’ इसके आगे राहुल ने कहा कि जितने केस लगाने हैं लगा लो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. क्या कर लोगे मेरा. राहुल ने बताया कि प्रवर्तन निदेशालय वाले आए और 50 घंटे तक बैठे रहे. 

आखिरी में प्रवर्तन निदेशालय के अफसर ने उनसे कहा कि आप किसी से नहीं डरते हैं ऐसे में आप नरेंद्र मोदी को हरा सकते हैं. राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को भ्रष्टाचार की मोनोपॉली बताया. राहुल ने कहा कि मौजूदा वक़्त में देश में 4 प्रकार से वसूली की जा रही है. इसमें पहला तरीका है चंदा दो, धंधा लो, दूसरा तरीका है हफ्ता वसूली, तीसरा तरीका ठेका लो, रिश्वत दो एवं चौथा और शेल कंपनी है. राहुल ने कहा कि राजा की आत्मा EVM, CBI, ED, आयकर में है. इसी के दम पर वो नेताओं को डरा धमका कर भाजपा में सम्मिलित करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग डर के कारण भाजपा में जा रहे हैं. शिवसेना, एनसीपी (शरद गुट), कांग्रेस के नेता ऐसे ही भाजपा में सम्मिलित नहीं हो रहे. राहुल ने कहा कि वो सिस्टम को अंदर से जानते हैं इसीलिए नरेंद्र मोदी उनसे डरते हैं.

'420 करने वाले लोग 400 पार की बात कर रहे..', भाजपा पर प्रकाश राज ने कसा तंज

अगले 5 सालों में होंगे कई बड़े फैसले ! पीएम मोदी ने मंत्रियों को अभी से दे दिए तैयारी करने के निर्देश

हादसे का शिकार हुई बारातियों से भरी कार, 3 बच्चों सहित 7 की दुखद मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -