ED ने पूछे तेजस्वी से सवाल
ED ने पूछे तेजस्वी से सवाल
Share:

नईदिल्ली। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए। इसके पहले वे मंगलवार को सीबीआई अधिकारियों के सामने पहुंचे। अधिकारियों ने उनसे रेलवे के हेरिटेज होटल्स के आवंटन को लेकर सवाल किए। ईडी के अधिकारियों द्वारा की गई पूछताछ के दौरान, तेजस्वी यादव से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई। तेजस्वी यादव के बयान को दर्ज कर लिया, इस मामले में बुधवार को उनकी मांग और, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि, इस होटल टेंडर मामले में शुक्रवार को ही तेजस्वी सीबीआई के सामने पेश हो चुके हैं। ईडी ने प्रीवेंशन ऑफ मनी लाॅन्ड्रिंग एक्ट के प्रावधानों के तहत लालू प्रसाद के परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। ईडी इस मामले में राजद सांसद प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता और अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

पूछताछ के बाद दोपहर लगभग 1.30 बजे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भोजन दिया गया। तेजस्वी से जो सवाल किए गए उनमें विभिन्न बेनामी संपत्तियों को लेकर किए जाने वाले सवाल और विभिन्न कंपनियों में किए जाने वाले निवेश संबंधी प्रश्न शामिल थे। ईडी के अधिकारियों ने तेजस्वी यादव से डिलाइट मार्केटिंग को लेकर सवाल भी किए।

अशिक्षा के भंवर से आखिर कब बाहर निकलेगा बिहार

RJD विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

बिहार भाजपा कर रही लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -